बंगाल BJP नेता सब्यसाची दत्ता की तृणमूल कांग्रेस में वापसी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्य सचिव और बिधाननगर नगर निगम के पूर्व महापौर सब्यसाची दत्ता, जिन्होंने दो साल पहले TMC छोड़कर भगवा खेमे में शामिल होने के लिए गुरुवार को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी में वापसी की। वह अन्य नेताओं की उपस्थिति में विधानसभा में TMC महासचिव और कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी के कमरे में राज्य की सत्ताधारी पार्टी में शामिल हुए।

चटर्जी ने कहा, “हमने दत्ता को पार्टी में शामिल किया, उनके अनुरोध के अनुसार, जिस दिन हमारी नेता ममता बनर्जी ने विधायक के रूप में शपथ ली थी। उन्होंने दत्ता को पार्टी में शामिल करने की मंजूरी दे दी है।”

दत्ता ने अपनी ओर से दावा किया कि कुछ गलतफहमी ने उन्हें टीएमसी से बाहर निकलने के लिए प्रेरित किया, लेकिन अब इसे सुलझा लिया गया है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह TMC द्वारा उन्हें दी गई किसी भी भूमिका को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करेंगे।

उन्होंने कहा, “2011 से 2021 तक, मैं एक विधायक था। मैंने कई बार बीएमसी मेयर का पद संभाला। पार्टी के भीतर कुछ गलतफहमी थी। लेकिन इसे दूर कर दिया गया है। TMC के साथ मेरी नई यात्रा आज से शुरू हो रही है।” दत्ता अप्रैल-मई विधानसभा चुनाव में बिधाननगर सीट टीएमसी के सुजीत बोस से हार गए थे।

यह भी पढ़ें: मेनका गांधी, वरुण BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles