Bengal Election 2021: ‘बंगाल में BJP की बहुत बड़ी जीत होने जा रही है’

पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण का मतदान 17 अप्रैल को होगा। जिसके लिए PM मोदी ने नादिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीते के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। बंगाल में विधानसभा चुनावों का मतदान 8 चरणों में हो रहा है। जिसके चौथे चरण तक का वोटिंग संपन्न हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान 17 अप्रैल को होगा। जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नादिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है।

सिंडिकेट और तोलाबाजों से मुक्ती

पश्चिम बंगाल के नादिया (Nadia) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करते हुए बोले कि, यह मतदान असोल परिवर्तन के लिए है। असोल परिवर्तन यानी दीदी के कुशासन, सिंडिकेट और तोलाबाजों से मुक्ती। बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि बीजेपी (BJP) की बहुत बड़ी जीत होने जा रही है। राजनीतिक हितों के लिए बंगाल के लोगों की हत्या, अपने तोलाबाजों को फायदा पहुंचाने के लिए बंगाल के लोगों से लूटपाट,अपने सिंडिकेट को ताकतवर बनाने के लिए बंगाल के लोगों से विश्वासघात, दीदी के 10 साल के कार्यकाल का रिपोर्टकार्ड यह ही है। इस चोरी चकारी से जनता त्रस्त हो चुकी है।

SC, ST और OBC को वोट

PM मोदी तंज कसते हुए बोले कि, दीदी, आधे चुनावों ने ही TMC का पूरा साफ होना तय कर दिया है। दीदी के नेता खुलेआम बंगाल के SC, ST और OBC वर्ग को गालियां देने लगे हैं। यह सिर्फ इसलिए क्योंकि वे बीजेपी का समर्थन करते हैं। दीदी आप उनको डराओगी,धमकाओगी लेकिन मोदी के लिए उनका स्नेह कम नहीं होगा।

दीदी की साजिश है SC, ST और OBC को वोट नहीं डालने दिया जाए और गुंडों से छप्पा वोट डलवाना। खुलेआम कहा जा रहा है कि TMC के लोग केंद्रीय वाहिनी का घेराव करेंगे और दीदी के समर्थक छप्पा वोट डालेंगे। चर्चा है कि कूचबिहार में जो हुआ वो दीदी के इसी छप्पा वोट मास्टरप्लान का हिस्सा था। कुछ दिन पहले मैं बांग्लादेश गया था। मुझे वहां मतुआ समुदाय के एक साथी मिले। जिन्होंने कहा कि मैं भारत का पहला प्रधानमंत्री हूं जो ओराकांडी में हरिचंद ठाकुर का आशिर्वाद लेने पहुंचा। हैरानी की बात है कि दीदी को मेरा ओराकांडी जाना पसंद नहीं आया। दीदी ने इस पर भी सवाल खड़े कर दिए।

यह भी पढ़ेBengal Election: ‘जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि BJP की सीटों की सेंचुरी हो गई’

Related Articles