IPL
IPL

Bengal Election 2021: सीएम ममता बनर्जी ने कसा तंज, बोलीं- BJP को वोट न दें

पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्ष पर निशान साधते हुए बोला कि BJP को वोट न दें नहीं तो आप अपने 'धर्म' का पालन नहीं कर पाएंगे

झाड़ग्राम: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के बीच कांटे की टक्कर है। पक्ष के लोग विपक्ष पर निशाना साधने में लगे हुए है तो विपक्ष के लोग पक्ष पर निशाना साधने में लगे हुए। बंगाल में राजनीतिक बयानबाजी की बौछार लग गई है।

बोलना पड़ेगा ‘जय श्री राम’

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के झाड़ग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए बोला कि बीजेपी को वोट न दें नहीं तो आप अपने ‘धर्म’ का पालन नहीं कर पाएंगे। आपको ‘जय श्री राम’ बोलना पड़ेगा, आप ‘जय सिया राम’ नहीं बोल पाएंगे। भगवान राम मां दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह कद में बहुत बड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे। मैं अभी भी बहुत दर्द में हूं, लेकिन मुझे अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस होता है। अपनी श्रद्धेय भूमि की रक्षा करने के लिए इस लड़ाई में, हमें बहुत नुकसान हुआ है और हम और अधिक पीड़ित होंगे, लेकिन हम कभी भी COWARDICE की ओर झुकेंगे नहीं।

यह भी पढ़ेBHU में नीता अंबानी को बनाया Visiting professor तो भड़़क उठे छात्र, जानें पूरा मामला

शंकर देव की धरती

असम (Assam) के कलाईगांव में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सभा को संबोधित करते हुए बोला कि असम की धरती शंकर देव की धरती भी है। वे ऐसे दूरदर्शी महापुरूष थे जिन्होंने भारत में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की अलख जगाते हुए घुसपैठ की समस्या के बारे में ध्यान आकर्षित किया था। इसीलिए शंकर देव को कांग्रेस ने मान्यता नहीं दी।

असम विकास में पिछड़ा है इसके पीछे कांग्रेस है। कांग्रेस कभी विकास की पक्षधर नहीं रही। यह नया भारत है जहां सभ्यता और संस्कृति के साथ खिलवाड़ करने की छूट किसी को नहीं दी जा सकती। हम विकास की योजनाओं में किसी के साथ जाति, मजहब, क्षेत्र और भाषा के आधार पर भेदभाव नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ेShahid Kapoor की पत्नी Meera दिखी ऐसे, देवर Ishaan Khattar खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए

Related Articles

Back to top button