IPL
IPL

Bengal Election 2021: CM योगी बोले- दीदी भगवे कपड़े से भी घबराने लगी हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के सागर में जनसभा को संबोधिक करते हुए बोले कि, अब तो दीदी भगवे कपड़े से भी घबराने लगी हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। जिसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के सागर में जनसभा को संबोधित किया है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा। जिसके पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को होने वाला है।

‘TMC के भ्रष्टाचार का उद्योग’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए TMC पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल कभी भारत का समृद्ध और औद्योगिक राज्य माना जाता था। लेकिन पहले कांग्रेस फिर कम्युनिस्टों और आज TMC ने बंगाल के उद्योगों को नष्ट करके यहां नौजवानों को बेरोजगार कर दिया। आज बंगाल में उद्योग नहीं, TMC के भ्रष्टाचार का उद्योग फलफूल रहा है।

35 दिन के बाद TMC के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी क्योंकि तब बंगाल में TMC की नहीं भाजपा (BJP) की सरकार होगी। इन सभी गुंडों को ढूंढ कर कानून के शिकंजे में डालने काम किया जाएगा। ममता दीदी की विकास में कोई रूचि नहीं। ममता दीदी यहां हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट, एम्स, मेडिकल कॉलेज कुछ नहीं बनने देंगी। अब तो दीदी भगवे कपड़े से भी घबराने लगी हैं, ममता दीदी को मालूम होना चाहिए कि भगवा भारतीय संस्कृति का प्रतीक है।

BJP देगी 5 लाख रुपये

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बोला कि, दीदी को डर है कि अगर स्वास्थ्य का 5 लाख रुपये आपके घर पहुंच गया तो मोदी जी लोकप्रिय हो जाएंगे। मैं आपसे कहने आया हूं कि 2 मई को दीदी को हटा दीजिए तो 3 मई से हर गरीब को 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य का पूरा खर्चा बीजेपी की सरकार देगी।

पुरुलिया जिले में आपको पीने का पानी घर में नल से मिलता है क्या? ममता दीदी आप लोगों को फ्लोराइड युक्त पानी पिलाती हैं। एक बार दीदी को यहां से निकाल दो, 10,000 करोड़ रुपये के खर्चे से शुद्ध पानी की व्यवस्था भाजपा की सरकार करेगी।

यह भी पढ़ेरंगभरी एकादशी 2021: ब्रज में चढ़ा फागुन का रंग, चहु ओर उड़े गुलाल

Related Articles

Back to top button