IPL
IPL

Bengal Election 2021: ‘दीदी इस बात से बौखलाई हुई हैं कि बंगाल के लोग उनका खेला समझ गए हैं’

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के कांथी में जनसभा को संबोधित किया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव 2021 के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 8 चरणों में चुनाव होगा। जिसके पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए कांथी पहुंचे है।

अमृत महोत्सव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पश्चिम बंगाल के कांथी में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि आजादी की लड़ाई के हर नायक-नायिका को सम्मान देने के लिए पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है। आजादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा (BJP) सरकार की प्राथमिकता है।

दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं, दीदी उन बहनों और परिवारों को जवाब नहीं दे पाई जिनको पहले अंफान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाजों ने लूट लिया। बंगाल (Bengal) के कोने से कोने से अब एक ही आवाज आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे।

‘बच्चा-बच्चा समझ गया खैला’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बोले कि जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं। लेकिन जब चुनाव आता है तो दीदी कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे। यही इनका खैला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा आपका खैला समझ गया है और इसलिए 2 मई को पश्चिम बंगाल दीदी को द्वार दिखाएगा। बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने उसके साथ निर्ममता दिखाई, दीदी ने आपको ​PM किसान सम्मान निधि से वंचित रखा। बंगाल के किसान मोदी के शब्द लिखकर रखें, 2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। किसानों के हक के 3 साल के पैसे उनके खाते में जमा करके रहूंगा।

बंगाल में बीजेपी (BJP) की जो राज्य सरकार आप बनाने जा रहे हैं, उसमें मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी इसी मिट्टी की संतान की होगी। दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरे आती है। धमाकों से पूरे-पूरे घर उड़ जाते हैं और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

दीदी इस बात से बौखलाई हुई हैं ​कि बंगाल के लोग उनका खेला समझ गए हैं, इसलिए तृणमूल वाले आजकल झूठ और प्रपंच पर उतर आए हैं। दीदी आपको नंदीग्राम ने बहुत कुछ दिया अब आप नंदीग्राम के लोगों को बदनाम कर रही हो। नंदीग्राम के स्वाभिमानी लोग इस अपमान की सजा आपको इस चुनाव में जरूर देंगे।

यह भी पढ़ेBirthday Special : Emran Hashmi की पत्नी को नहीं पसंद है उनका किसिंग सीन, बैग से कर चुकी हैं पिटाई!

Related Articles

Back to top button