Bengal Election 2021: बंगाल में खिलेगा कमल, ‘जनता ने किया ममता को नमस्ते’

BJP के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर साधते हुए कहा कि 'ममता जी चुनाव आ गए हैं अब पछतावत से होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत'

पश्चिम बंगाल: बंगाल (Bengal) के साहपुर गाँव में  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर साधा निशाना। गाँव में ‘कृषोक सुरक्षा साह-भोज’ में पहुंचे नड्डा ने कहा कि ममता जी चुनाव आ गए हैं अब पछतावत से होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत। अरे किसानों कि सेवा कि होती तो ये दिन देखने को नहीं मिलता।

कृषोक सुरक्षा साह-भोज

पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनाव के पहले BJP के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बंगाल में बीजेपी का कमल खिलाने के लिए पहुंच चुके हैं। उन्होंने वेस्ट बंगाल के साहपुर गाँव में ‘कृषोक सुरक्षा साह-भोज’ में पहुंच कर किसान भाईयों को संबोधित करते हुए कहा कि कृषक सुरक्षा अभियान में कृषिकों के साथ सह-भोज में भोजन करेंगे। 10 जनवरी को कृषोक सह-भोज (कृषक सुरक्षा अभियान) की शुरूआत कि थी। अब तक इस अभियान में हमारी 30 हजार ग्राम सभा हो चुकी है और आने वाले समय में हम 40 हजार तक पहुंच जाएंगे। जिसके लिए कृषक सुरक्षा के अभियान से जुड़े लोगो को नड्डा ने धन्यवाद किया है। 35 लाख किसान इस अभियान से जुड़ चुके हैं।

नड्डा का ममता पर वार

नड्डा ने ममता पर वार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी ने किसानों के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है। किसान सम्मान योजना (PM Kisan Samman Nidhi) योजना को ममता दीदी ने अपने जिद में, अपने इगो के कारण, अपने अभिमान के कारण मोदी जी के इस कार्यक्रम को बंगाल की धरती में लागू नहीं होने दिया। जिससे 70 लाख से ज्यादा किसान वंचित रहे हैं। 14,000 रूपए के सहयोग से वंचित रहा हमारा किसान। ममता जी कहती हैं मैं भी किसान सम्मान योजना लागू करूंगी।

ममता जी चुनाव आ गए हैं अब पछतावत से होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत, ममता जी को इतना गुस्सा क्यों आता है अरे किसानों कि सेवा कि होती तो ये दिन देखने को नहीं मिलता। बंगाल 29 स्थान में से 24वें स्थान पर आकर खड़ा है।

यह भी पढ़ेBigg Boss 14: बिग बॉस के घर में होगी इन 6 लेगों की एंट्री, गेम में आएगा ट्विस्ट 

बंगाल कि जनता से नड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव 2021 के लिए अपील करते हुए कहा कि ‘मेरा आपसे निवेदन है अभी चुनाव होगा ममता जी को टाटा। ममता जी बंगाल कि जनता ने ममता को किया नमस्ते करने का तय कर लिया है ये बात आप समझ लिजिए’।

यह भी पढ़ेIPL Auction 2021: इस बार नहीं नजर आएंगे ये बड़े खिलाड़ी

Related Articles

Back to top button