IPL
IPL

Bengal Election 2021: ‘आदिवासी भाई को सर्टिफिकेट लेने के लिए 100 रुपये नहीं देने पड़ेंगे’

पश्चिम बंगाल के रानीबंध में गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को किया संबोधित, ममता सरकार पर साधा निशाना

रानीबंध: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रानीबंध में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने ममता सरकार पर तंज कसते हुए बोला कि ममता दीदी के पैर में चोट आई है। अब ये तय नहीं हो रहा चोट कैसे आई। चुनाव आयोग कहता है हमला नहीं हुआ है हादसा हुआ है। दीदी आपके पैर में चोट आई आप बहुत दुखी हो गईं। आपकी राजनीतिक हिंसा ने मेरे 130 कार्यकर्ताओं की जान ली है आप उनकी माताओं का दर्द जानती हैं?

सर्टिफिकेट लेने के लिए 100 रुपये

पश्चिम बंगाल के रानीबंध में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह व बोले कि ममता दीदी ने आदिवासियों के अधिकार देने में भी कटमनी मांगा है। वनपत्र अधिकार देने में कटमनी देना पड़ता है। भाजपा (BJP) सरकार बना दीजिए किसी आदिवासी भाई को सर्टिफिकेट लेने के लिए 100 रुपये नहीं देने पड़ेंगे। मोदी सरकार ने 10 साल के दीदी के शासन में 115 से ज्यादा योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं। इसका सबसे बड़ा रोड़ा तृणमूल की सरकार है।

यह भी पढ़ेBirthday Special : Yo Yo Honey Singh इतनी आसानी से नहीं बन गए पॉप सिंगर, करनी पड़ी है कड़ी तपस्या

कम्युनिष्ट शासन

अमित शाह ने कहा कि अम्फान में मोदी जी ने जो मदद भेजी थी उसे TMC के गुंडे खा गए। हाईकोर्ट को आदेश देना पड़ा कि अम्फान के अंदर हुए भ्रष्टाचार की जांच कैग करे। गरीबों के लिए जो चावल मोदी जी भेजते हैं वह गरीब के पेट में जाना चाहिए या तृणमूल कार्यकर्ताओं के हाथ में? वह चावल बाजार में बिकता है। हमें आशा थी कि कम्युनिष्ट शासन जाने के साथ ही बंगाल से राजनीतिक हिंसा समाप्त हो जाएगी। मगर राजनीतिक हिंसा बढ़ गई। भाजपा के 130 से ज्यादा कार्यकर्ता मार दिए गए।

यह भी पढ़ेस्कूल (School) में 1 घंटे देशभक्ति के ऊपर होगी चर्चा, बुजुर्ग करेंगे मुफ्त में रामलला के दर्शन

Related Articles

Back to top button