Bengal Election: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को मिली Y+ सुरक्षा

हाल ही में भाजपा (BJP) में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को केंद्र द्वारा Y+ सुरक्षा दी गई है। उन्हें Y+ सुरक्षा देने के लिए CISF ने प्रक्रिया शुरू की

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए  भारतीय जनता पार्टी (BJP) की स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Actor Mithun Chakraborty) को केंद्र द्वारा Y+ सुरक्षा दी गई है। उन्हें Y+ सुरक्षा देने के लिए CISF ने प्रक्रिया शुरू की है।

मिथुन चक्रवर्ती चुनाव लड़ेंगे?

कैलाश विजयवर्गीय ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मेरी ‘मिथुन चक्रवर्ती’ (Mithun Chakraborty) से बात हुई थी उन्होंने चुनाव लड़ने से मना किया है। अगर पार्टी निर्णय करेगी तो हम मिथुन दा से बात करेंगे और अगर वो चुनाव लड़ना चाहेंगे तो हम लड़ाएंगे।

अखिलेश यादव ने किया BJP पर हमला

सपा (SP) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ममता जी के पैर पर इसलिए चोट लगी क्योंकि वो (बीजेपी) जानते हैं कि पैर में चोट आ जाएगी तो ममता जी चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगी। तो हमले अभी वहीं नहीं हुए हैं..हमले तो अभी हम पर और आप पर होने वाले हैं।

उन्होंने यह भी बोला कि मुझे उम्मीद है कि बंगाल की जनता एक बार फिर ममता बनर्जी को चुनकर भेजेंगी। भाजपा कितनी भी साजिश कर ले लेकिन बंगाल की जनता जानती है कि देश की सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री अगर कोई है तो वह ममता बनर्जी हैं। ममता बनर्जी पर हुए हमले की जांच होनी चाहिए।

छत्तीसगढ़ के CM ने कही ये बात

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना बोले, ममता बनर्जी कार का दरवाजा बंद कर रही थी और पैर में चोट लग गई। आसपास मौजूद लोग बता रहे हैं कि ममता बनर्जी गाड़ी में बैठ रही थी और दरवाजा पोल से टकराया और उसमें झटका लग गया। चुनाव हारने की स्थिति आ गई है तो नए-नए बहाने ढूंढ रहे हैं।

यह भी पढ़ेशिव की भक्ति में लींन हुए Yo Yo Honey Singh, इस अनोखे अंदाज़ में की आराधना

Related Articles