IPL
IPL

इस फ़िल्मी अभिनेता पर बंगाल में बड़ा दांव खेल सकती है बीजेपी

कोलकाता : देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) हो रहें है, जिसके लिए सभी क्षेत्रीय और राष्ट्रिय राजनीतिक दल कोई भी अस्त्र आजमाने से चूकना नहीं चाहते हैं। इन पांच राज्यों के चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चा पश्चिम बंगाल (West Bengal) की हो रहीं है, जहां पर तेज तर्रार ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) 2011 से सत्ता पर काबिज हैं। हालांकि इस बार के बंगाल चुनाव में केंद्र की सत्ता पर काबिज बीजेपी (BJP) से ममता बनर्जी को कड़ी टक्कर मिल रहीं है।

त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना

ममता के दर्जनों करीबी नेता चुनाव आते ही बीजेपी में शामिल हो गए है, लिहाजा इस बार के चुनाव में ममता कई फ़िल्मी सितारों पर दांव आजमा सकती हैं, ममता के इस दांव की काट के लिए बीजेपी भी फ़िल्मी सितारों को अपनी तरफ आकर्षित करने की रणनीति बना रहीं हैं। इसी के तहत शुक्रवार को अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि अगर अभिनेता पार्टी की रैली के दौरान 7 मार्च को प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं, तो इससे बीजेपी और पश्चिम बंगाल दोनों को फायदा होगा।

इसे भी पढ़े: इस दिन ‘जन औषधि दिवस’ समारोह को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

बता दें कि विधानसभा चुनावों (Assembly elections) के ऐलान के बाद पहली बार पीएम मोदी 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करेंगे। पीएम की यह रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित की जाएगी। 27 मार्च से शुरू होने वाले बंगाल (West Bengal) के आठ चरणीय चुनाव में इस बार टीएमसी, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है

Related Articles

Back to top button