IPL
IPL

Bengal Election: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल में किया रोड शो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम में रोड शो किया है

झारग्राम: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव 2021 में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी दिग्गज नेताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद अब बंगाल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने झारग्राम में रोड शो किया है।

इतने सीटों पर BJP की जीत

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) ने बोला कि मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि बंगाल के चुनाव में भाजपा (BJP) को 200 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त होगी। बंगाल की सरकार को समझना चाहिए कि लोकतंत्र में सरकार अहंकार से नहीं, संविधान से चलती है।

भतीजे को मुख्यमंत्री

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने बोला कि मोदी जी चाहते हैं कि चुनाव आपके भले के लिए हो और ममता दीदी चाहती हैं कि चुनाव भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हो। उन्होंने बोला कि, दीदी को डर है कि अगर स्वास्थ्य का 5 लाख रुपये आपके घर पहुंच गया तो मोदी जी लोकप्रिय हो जाएंगे। मैं आपसे कहने आया हूं कि 2 मई को दीदी को हटा दीजिए तो 3 मई से हर गरीब को 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य का पूरा खर्चा बीजेपी की सरकार देगी।

 

पुरुलिया जिले में आपको पीने का पानी घर में नल से मिलता है क्या? ममता दीदी आप लोगों को फ्लोराइड युक्त पानी पिलाती हैं। एक बार दीदी को यहां से निकाल दो, 10,000 करोड़ रुपये के खर्चे से शुद्ध पानी की व्यवस्था भाजपा की सरकार करेगी।

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा-

पहला चरण 27 मार्च
दूसरा चरण 1 अप्रैल
तीसरा चरण 6 अप्रैल
चौथा चरण 10 अप्रैल
पांचवां चरण 17 अप्रैल
छठा चरण 22 अप्रैल
सातवां चरण 26 अप्रैल
आठवें चरण 29 अप्रैल

यह भी पढ़ेपर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है छत्तीसगढ़ का शिमला और उछलती जमीन

Related Articles

Back to top button