IPL
IPL

Bengal Election: ‘मैं अपने एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और 2 पैरों पर दिल्ली में जीत हासिल करूंगी’

पश्चिम बंगाल के हुगली में ममता बनर्जी ने बोला कि, मैं अपने एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और भविष्य में मैं अपने दो पैरों पर दिल्ली में जीत हासिल करूंगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के बीच कांटे की टक्कर है। चुनाव में जीत के लिए पक्ष और विपक्ष के लोग एक-दूसरे पर सियासी हमला करने में लगे हुए है। इसी बीच हुगली में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बोला कि, मैं अपने एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और भविष्य में मैं अपने दो पैरों पर दिल्ली में जीत हासिल करूंगी।

चुनाव के लेकर बड़ी ये बात

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में तीसरे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है। 6 अप्रैल को बंगाल में तीसरे चरण का होगा। बंगाल के हुगली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आठ चरण में चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह भाजपा (BJP) मंडल द्वारा किया गया था। वर्तमान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए क्या उन्हें थोड़े समय के भीतर ही चुनाव संपन्न नहीं करना चाहिए था?

नंदीग्राम में BJP की विजय

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बोला कि मैं पिछले 3 महीने से उत्तर बंगाल में हूं। 2 चरण के चुनाव के बाद जिस तरह के रुझान आ रहे हैं, उससे भाजपा (BJP) की विजय यात्रा आंधी का रूप ले रही है। ममता बनर्जी में हताशा है, जिस प्रकार उन्होंने नंदीग्राम में तमाशा किया।

लोगों के दिल में मोदी

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बंगाल चुनाव को लेकर बोले कि बंगाल में इस बार परिवर्तन होकर रहेगा क्योंकि दीवार पर दीदी है लेकिन लोगों के दिल में मोदी हैं। भाजपा (BJP) की शानदार विजय होगी आज जिस तरह से 900 करोड़ रुपये के घोटाले का मामला आया है। भांजे को जिस तरह से पूरा संरक्षण मिला है। केवल लूट चली है।

यह भी पढ़ेदेश में COVID-19 के 1,03,558 नए मामले तेजी से बढ़े, इस राज्य में सिनेमा घर/ थिएटर/ मल्टीप्लेक्स बंद

Related Articles

Back to top button