IPL
IPL

Bengal Election: ‘BJP की सरकार आने दीजिए TMC के गुंडे नजर नहीं आएंगे’

पश्चिम बंगाल के अमता में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए TMC पर जमकर सियासी हमला किया है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी आए दिन बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करने में लगी हुई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के अमता में सभा को संबोधित करते हुए TMC पर जमकर सियासी हमला किया है।

पश्चिम बंगाल के अमता (Amata) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि प्रशासन ने इस मैदान की अनुमति नहीं दी। यहां से 10 किलोमीटर दूर हमारा हेलीपैड बनाया गया। TMC ने मैदान और हेलीपैड बंधक बना दिया। इनकी बंधक बनाने की जो प्रवृत्ति है 2 मई के बाद उन सब की वसूली हो जाएगी।

बहन- बेटियों की इज्जत पर हाथ

मुख्यमंत्री योगी ने यह भी कहा कि बहन-बेटियों के सुरक्षा की व्यवस्था होगी। जो शोहदे आज बहन- बेटियों की इज्जत पर हाथ डालने का काम कर रहे हैं, भाजपा की सरकार आने दीजिए आप देखना इनकी क्या दुर्गति होती है। टीएमसी इस पर चुप रहती है। भाजपा की सरकार आने दीजिए ये गुंडे कहीं नजर नहीं आएंगे।

सीएम ने तंज कसते हुए बोला कि, ममता दीदी खुद हार स्वीकार कर चुकी हैं, नंदीग्राम में चुनाव के दिन वो एक ही बूथ पर दो घंटे बैठी रहीं। एक मुख्यमंत्री पद की दावेदार और मौजूदा मुख्यमंत्री एक बूथ पर दो घंटे बैठे इसका मतलब है उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली। उन्होेंने यह भी बोला कि योध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है..दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती।

यह भी पढ़ेगर्मियों के मौसम में किसी वरदान से कम नहीं Beetroot, Anti Ageing से लेकर कई चीजों में फायदेमंद

Related Articles

Back to top button