IPL
IPL

Bengal Election: ‘जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि BJP की सीटों की सेंचुरी हो गई’

पश्चिम बंगाल के बर्धमान में PM मोदी ने बोला कि 4 चरणों के चुनाव में बंगाल की जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि BJP की सीटों की सेंचुरी हो गई है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है। बंगाल में आए दिन  भाजपा के बड़े-बड़े दिग्गज नेता चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल के बर्धमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। सभा में उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamta Banerjee) पर जमकर सियासी हमला किया है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों का मतदान 8 चरणों में हो रहा है। जिसके चौथे चरण तक का वोटिंग संपन्न हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान 17 अप्रैल को होगा।

बंगाल में TMC साफ

बंगाल के बर्धमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बोला कि, दीदी की कड़वाहट,गुस्सा, बौखलाहट दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी (TMC) को साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ। चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि BJP की सीटों की सेंचुरी हो गई है। दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई। वामपंथी वाले, लेफ्ट वाले गए वापस नहीं आएं। दीदी, आप भी एक बार गई तो कभी वापस नहीं आएंगी।

बाबा साहेब की जयंती

PM मोदी ने कहा कि दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के हमारे भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। वे उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। अभी 14 अप्रैल को ही बाबा साहेब की जन्म जयंती है, जन्म जयंती से पहले दीदी व टीएमसी ने बाबा साहेब आंबेडकर का इतना बड़ा अपमान किया।

 

बिहार के पुर्णिया जिले में कल एक मां और एक बेटे की चिता साथ में जलाई गई। बहुत हृदय विदारक दृश्य था। मां की मृत्यु अपने बेटे की हत्या के सदमे से हुई थी, वो वीर जवान दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां उसे पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ेकर्ज से परेशान किसान ने Train से कटकर की खुदखुशी, 29 को थी दो बेटियों की शादी

Related Articles

Back to top button