IPL
IPL

Bengal Election: PM मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- 2 मई को दीदी का जाना तय हो चुका है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी जनसभा में बोले कि, बीते दो चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के  कूच बिहार (Cooch Behar) में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 2 मई को बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद यहां भी विकास का अभियान और तेज किया जाएगा। बीते दो चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है। बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है।

चुनाव में BJP की जीत

PM मोदी ने सभा में बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर तंज कसते हुए कहा कि, दीदी सवाल पूछ रही हैं कि क्या BJP भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले दो चरण में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। चुनाव में कौन हार रहा है और कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है। जनता जनार्दन का चेहरा देखकर पता चलता है कि हवा का रुख क्या है।

पोलिंग बूथ में खेला

प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी को कहा कि, आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार, इन सबको देखकर, एक बच्चा भी बता सकता है कि आप चुनाव हार चुकी हैं, आप मैदान छोड़ चुकी हैं। जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खेला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं।

मुस्लिम वोटबैंक

पीएम ने बोला कि, अभी हाल ही में आपने(ममता बनर्जी) कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ, वोट बंटने मत दो। आप ये कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोटबैंक भी आपके हाथ से निकल गया है। दीदी आपने बंगाल में एक नया टैक्स शुरू कर दिया- भाइपो सर्विस टैक्स। गरीब मां-बहन ने, मेहनत का एक-एक टका जोड़ा, वो भाइपो सर्विस टैक्स में चला गया। बंगाल का युवा एक-एक टका के लिए तरस रहा है और वहां 35-40 करोड़ एक महीने में आ रहे हैं।

जो पर्यटन और धरोहर यहां की असली ताकत है, उसी की दीदी की सरकार ने उपेक्षा की है। दीदी की सरकार द्वारा हाईवे, रेलवे और एयरपोर्ट जैसे इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट को रोका जाएगा तो पर्यटन कैसे बढ़ेगा? दीदी की सरकार की बेरुखी का ​सीधा नुकसान यहां के युवाओं को हुआ है।

यह भी पढ़ेMilind Soman ने जीती Covid-19 की जंग, साझा किया उपचार का एक बेहतर उपाय

Related Articles

Back to top button