Bengal Election: ‘EVM का बटन दबाकर दीदी को ऐसी सजा दीजिए ताकि वो फिर आप पर आरोप न लगाए’

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि, EVM का बटन दबाकर दीदी को ऐसी सजा दीजिए ताकि वो फिर आप पर आरोप न लगाए

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal)  विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। इसी बीच बंगाल के हावड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार सियासी हमला किया है।

‘दीदी को सजा’

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि, ममता बनर्जी आप पर पैसा लेकर रैली में आने का आरोप लगाती हैं। मैं आप सब से पूछना चाहता हूं कि क्या आप यहां पैसा लेकर आए हैं? EVM का बटन दबाकर दीदी को ऐसी सजा दीजिए ताकि वो फिर आप पर आरोप न लगाए।

बंगाल में कुशासन

पीएम मोदी ने कहा कि, अनेक सामानों की देश में मांग बढ़ी है। लेकिन पश्चिम बंगाल के उद्योगों में ताले लगते गए। इसकी वजह है बंगाल में दशकों तक कुशासन, दीदी (ममता बनर्जी) सरकार की खराब नीति। ममता बनर्जी ने बंगाल के साथ जो किया उसका सच सामने आ चुका है।

ममता बनर्जी से नंदी की नाराजगी

PM  ने बोला, बंगाल और नंदीग्राम (Nandigram) ही नहीं बल्कि ममता बनर्जी से अब नंदी भी नाराजगी जताने लग गए हैं। अपने नेताओं के ख़िलाफ़ TMC के अंदर जो गुस्सा था अब वो और तेज हो रहा है। लोग तो अब चर्चा कर रहे हैं कि 2 मई को हार के बाद TMC बिखर जाएगी।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के  कूच बिहार (Cooch Behar) में PM मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 2 मई को बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद यहां भी विकास का अभियान और तेज किया जाएगा। बीते दो चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है। बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है।

यह भी पढ़ेये Methi and Lemon Face Pack आपके उम्र को कर देगा 10 साल कम, जानें बनाने की विधि

Related Articles