IPL
IPL

ओवैसी की इस रणनीति से बिगड़ सकता है, कांग्रेस और बीजेपी का खेल

कोलकाता : देश में वर्तमान समय में बंगाल चुनाव (Bengal election) केंद्रीय मुद्दा बना हुआ है। एक तरफ केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (BJP) राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को उखाड़ फेंकने के लिए अपना सबकुछ झोंक दी हैं। तो वहीं सोमवार को कांग्रेस ने वाम-भारतीय सेक्युलर मोर्चा (ISF) के साथ गठंबंधन करके चुनावी शंखनाद बजा दी है।

ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) कहा पीछे रहने वाले थे, कांग्रेस -बीजेपी का एजेंडा सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि सही समय आने पर वह भी अपनी पार्टी की रणनीति का खुलासा कर देंगे। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि उनकी पार्टी तमिलनाडु विधानसभा का भी चुनाव लड़ेगी।

AIMIM इन राज्यों में भी लड़ेगी विधानसभा चुनाव

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सोमवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह चाचा अकेला था लेकिन लोग साथ आए और कारवां बनता गया। उन्होंने कहा कि सही समय आने पर वह बंगाल चुनाव (Bengal election) की रणनीति का खुलासा करेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि हम तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और हमारे कुछ उम्मीदवारों ने गुजरात स्थानीय निकाय चुनावों में जीत हासिल की। ​​मैं आज पार्टी के सदस्यों के साथ समीक्षा करने लिए राजस्थान जा रहा हूं। इसके अलावा हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: ISF को लेकर पार्टी में बगावत के बीच कांग्रेस ने किया गठबंधन का ऐलान, इन प्रमुख सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए गुजरात नगर निगम चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने अहमदाबाद में तीन सीटें जीती है। बंगाल चुनाव के साथ ही तमिलनाडु विधानसभा चुनाव, राजस्थान में चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव और उत्तर प्रदेश में एक विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button