IPL
IPL

Bengal Election Update: BJP के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धमकी देने की शिकायत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा एक रैली के दौरान BJP के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धमकी देने की शिकायत की है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। बंगाल में तीसरे चरण का चुनाव 6 अप्रैल को होने वाला है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा एक रैली के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धमकी देने की शिकायत की है।

नंदीग्राम से चुनाव में जीत

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में मुख्यमंत्री और टीएमसी (TMC) नेता ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम (Nandigram) से जरूर जीतूंगी। चिंता करने की जरूरत नहीं है।

दीदी के मन में लोगों की चिंता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सीतलकुची में गृहमंत्री और BJP नेता अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने बोला कि दीदी के मन में आप लोगों की चिंता नहीं है बल्कि उनके मन में भतीजे की चिंता है। वो अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। दीदी भतीजा कल्याण में विश्वास करती हैं और मोदी जी उत्तर बंगाल के कल्याण में विश्वास करते हैं।

तंबाकू का उत्पादन

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बोला कि दीदी 3 टी मॉडल पर सरकार चला रही हैं- तानाशाही, टोलाबाजी, तुष्टीकरण। जबकि मोदी जी 3 वी पर सरकार चलाते हैं- विकास, विश्वास और व्यापार। इन तीन वी के आधार पर हम बंगाल का विकास करेंगे। दीदी को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है, उन्होंने न कनेक्टिविटी, न सड़क, न स्वास्थ्य पर ध्यान दिया और यहां पर तंबाकू का उत्पादन बहुत अच्छा होता है लेकिन तंबाकू का रेट किसानों को अच्छा मिले इसके लिए भी दीदी ने कुछ नहीं किया।

दीदी ने उ.बंगाल में हमेशा अन्याय किया है इसलिए दीदी आपसे डरती है। कल नंदीग्राम में तय हो गया कि वो वहां से हार रही हैं। बाद में उनके सलाहकार ने उनसे पूछा कि आप कहां लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि उ.बंगाल के अलावा कहीं से भी लड़ा दो,उ. बंगाल वाले मुझे नहीं जीताएंगे।

यह भी पढ़ेजानें कैसे चमकने लगा विश्व में Hindustan का नाम, इस वैज्ञानिक ने रचा था आज का इतिहास

Related Articles

Back to top button