IPL
IPL

Bengal Elections: ‘बंगाल का नौजवान अब जम्मू-कश्मीर में बस सकता है’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बोलें कि बंगाल का नौजवान अब जम्मू-कश्मीर में बस सकता है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में जीत के लिए BJP पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बंगाल में भाजपा का कमल खिलाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बंगाल के दक्षिण 24 परगना में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है।

जमीन खरीदने की अनुमति

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा था कि एक देश में दो विधान, दो निशान, दो प्रधान नहीं चलेंगे। PM और गृह मंत्री ने कश्मीर से 370 समाप्त कर बंगाल के नौजवानों को कश्मीर के अंदर जमीन खरीदने की अनुमति दी है। बंगाल का नौजवान अब जम्मू-कश्मीर में बस सकता है।

ममता बनर्जी ने की अपील

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee), उत्तर 24 परगना में लोगों से अपील करते हुए बोलीं कि, सभी अल्पसंख्यक भाइयों और बहनों से अनुरोध है कि वे अपने मत का विभाजन न होने दें।

यह भी पढ़ेAssembly Elections: ‘Rahul Gandhi ने जो वादा किया वो Congress की सरकारों ने पूरा किया क्या?’

‘मुझे राम नाम से ही नफरत है’

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ममता बनर्जी पर चुनावी हमला करते हुए बोला कि, अब तो दीदी राम के विरोध में आ गई हैं, वो कहती हैं कि मुझे राम नाम से ही नफरत है। हमारे यहां कहा गया है​ कि जो राम और माता सीता का प्रिय ना हो, वो आपका कितना ही प्रिय क्यों ना हो, उसे बैरी की तरह भगा देना चाहिए।

टीएमसी (TMC) के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। यहां परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी अब तक तो भाजपा का विरोध करती थीं लेकिन अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं।

यह भी पढ़ेShanaya kapoor ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, जल्द होंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Related Articles

Back to top button