बंगाली एक्ट्रेस TMC सांसद Nusrat Jahan ने पति से तोड़ा नाता, कहीं ये बात

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं। नुसरत जहां ने बुधवार को जारी एक बयान में अपनी शादी को मान्य नहीं बताया और कहा कि वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं। नुसरत जहां ने बुधवार को जारी एक बयान में अपनी शादी को मान्य नहीं बताया और कहा कि वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

नुसरत जहां 2018 से बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने 19 जून 2019 को तुर्की में शादी कर ली। नुसरत के मुताबिक यह शादी लिव-इन रिलेशनशिप से ज्यादा कुछ नहीं थी, अब दोनों अलग हो चुके हैं। अब वह अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं।

करियर की शुरुआत

नुसरत जहां का जन्म 8 जनवरी 1990 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में एक बंगाली मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा अवर लेडी क्वीन ऑफ द मिशन्स स्कूल, कोलकाता से पूरी की और फिर भवानीपुर कॉलेज, कोलकाता में कॉलेज में स्नातक (ऑनर्स) की डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है।

 

नुसरत जहां ने 2010 में सौंदर्य प्रतियोगिता, फेयर वन मिस कोलकाता जीतने के बाद अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने जीत के साथ फिल्म शोट्रू से टॉलीवुड में डेब्यू किया। एक साल के अंतराल के बाद, उन्होंने देव के साथ अपनी दूसरी फिल्म, खोका 420 में अभिनय किया। उस वर्ष की उनकी अगली रिलीज अंकुश हाजरा के साथ खिलाड़ी थी। उसके बाद वह दो आइटम गीतों में दिखाई दी अर्थात् एक्शन से “चिकन तंदूरी” और योद्धा – द वारियर से “देसी छोरी”, जो दोनों तुरंत हिट हुए और चार्टबस्टर बन गए। उसके बाद उन्हें सह-कलाकार राहुल बोस के साथ सोंधे नम्र उम्र में देखा गया था।

यह भी पढ़ेUP में कोरोना के 642 नए मामले, 3 महीने में लोगों के Vaccination का लक्ष्य

Related Articles