Valentine Day Special: इन रोमांटिक मूवी को देखते हुए Partner के साथ बिताइये खूबसूरत पल

इस बार का वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर के साथ घर पर ही कीजिए सेलिब्रे

नई दिल्ली: बस 2 दिन बाद आ रहा है प्यार भरा त्यौहार वैलेंटाइन डे। इस दिन हर इंसान अपने पार्टनर को खुश करने की कोशिश करता हुआ नजर आएगा। कोई महंगे होटल में डिनर करेगा तो कोई हाथों में हाथ थामें सैर करता हुआ नजर आएगा। लेकिन अगर आप थोड़े आलसी टाइप के हैं तो आपके लिए घर बैठे मूवी देखना ज्यादा अच्छा रहेगा। बस बैड पर लेटे बढ़ियां-बढ़ियां रोमांटिक मूवी देखिए और सेलिब्रेट कीजिए अपना वैलेंटाइन डे।

तो चलिए फटाफट से जान लेते हैं उन बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों के बारे में जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ दे सकते हैं।

 a walk to remember film

ए वॉक टू रिमेंबर

साल 2002 में आई फिल्म “ए वॉक टृ रिमेंबर” ने सभी का दिल जीत लिया। ये फिल्म निकोलस स्पार्क्स की रोमेंटिक उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में पॉप सिंगर मैंडी मूर और शेन वेस्ट ने अभिनय किया हैं। बता दें कि फिल्म कॉलेज के दो ऎसे स्टूडेंट की है जो एक दूसरे से बिलकुल अलग होते हैं। जिनका नाम “लैनडन रोलिस” और “जैमी” है। लेकिन धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को खुद से भी ज्यादा प्यार करने लगते हैं। फिल्म में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब जैमी को एक जान लेवा बिमारी हो जाती है और रोलिस उसके मौत से पहले उसकी सारी विश पूरी करने में लग जाता है।

notebook film

नोटबुक

हॉलीवुड फिल्म नोटबुक एक ऐसी रोमांटिक फिल्म है जिसे आप बार-बार देखने पर भी बोर नहीं होंगे। साल 2004 में आई फिल्म नोटबुक ने लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई। इस फिल्म में आपको रयान गोसलिंग और राहेल मैक ऎड्म्स की एक अलग एंगल की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म में नोह और जॉन एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन बड़े होने के बाद नोह के पिता जॉन को गरीब बताकर उसकी शादी दूसरे अमीर इंसान से करा देते हैं। लेकिन इन सबके बाद भी दोनों का प्यार मुकम्मल हो जाता है। दोनों को एक दूसरे का प्यार कैसे मिल पाता है ये देखने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

 ps i love you

पीएस आई लव यू

इस फिल्म में दो कपल्स हॉली और गेली की कहानी दिखाई जाती है । शादी के बाद गेली की मौत हो जाती है। लेकिन गेली को हॉली से इस कदर प्यार होता है कि मरने से पहले ही वो हॉली के लिए एक गिफ्ट छोड़ कर जाता है। जो हॉली को उसके जन्मदिन पर मिलता है। धीरे धीरे कहानी आगे बढ़ती है और गेली के लैटर्स से हॉली जिन्दगी में एक बार फिर खुश रहना और प्यार करना सीखती हैं। बता दें कि इस फिल्म में हॉली का किरदार एक्ट्रेल हिलैरी ने किया है गेली का किरदार एक्टर जेराड बटलर ने निभाया है।

love actually film

लव एक्चुअली

मल्टी स्टारर फिल्म “लव एक्चुअली” हॉलीवुड की मोस्ट रोमेंटिक फिल्मों में से एक हैं। फिल्म क्रिसमस वीक पर आधारित है,रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाया गया है कि प्यार कभी भी किसी से भी हो जाता है। पांच अलग अलग छोटी स्टोरी को एक साथ मिला कर बनाया गया है जिसमें प्यार की परिभाषा और परिथतियों को खूबसूरती से दिखाया गया है। अगर आप रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म देखना पसंद करने वाले लोगों में से है तो यह फिल्म जरूर अच्छी लगेगी।

titanic film

टाइटैनिक

बात अगर रोमांटिक फिल्मों की हो और उसमें फिल्म टाइटेनिक का जिक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है। टाइटेनिक एक ऐसी रोमांटिक फिल्म है जिसे हर इंसान बार-बार देखना पसंद करता है। तो इस वैलेंटाइन आप भी अपने पार्टनर के साथ टाइटेनिक मूवी देखिये। बेहतरीन म्यूजिक और समुद्र के बीचों बीच फिल्माया गया टाइटेनिक शिप पर आधारित यह फिल्म हॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्मों मे आज भी टॉप 5 में शुमार हैं।

Related Articles

Back to top button