लॉकडाउन में ‘बेटी का था बर्थडे, चाहिए केक, पुलिस ने किया ऐसा, खुशी से बोली-थैंक यू अंकल…

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते भारत को 3 मई तक लॉकडाउन रखा है. पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. ऐसे में लोग घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. पुलिस भी घर में रह रहे लोगों का सहयोग कर रही है. इस बार कानपुर पुलिस ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पुलिस ने लॉकडाउन में धूमधाम से बच्ची का बर्थडे मनाया. बच्ची के पिता ने ट्विटर पर लिखा, ‘कल मेरी 7 साल की बिटिया का जन्मदिन है. 1 किलो केक ऐर 1 पैकेट गुब्बारे होम डिलीवरी मिल सकता है क्या? जो भी पेमेंट होगा उसे पे किया जाएगा.’ कानपुर के डीएम ने कानपुर पुलिस को टैग किया. कानपुर पुलिस ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर बर्थडे गर्ल खुशी से उछल पड़ी और पुलिस को धन्यवाद दिया.

कानपुर पुलिस ने चार फोटो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘7 वर्ष की बच्ची के पिता द्वारा बच्ची के जन्मदिन पर केक,गुब्बारे उपलब्ध कराये जाने हेतु आग्रह किया गया,जिसपर बिधनू पुलिस द्वारा केक व गुब्बारों की व्यवस्था कर उपलब्ध कराया एवं गिफ्ट में मास्क,सेनिटाइजर दिया गया।बच्ची ने खुशी से जन्मदिन मनाया व थैंक्यू पुलिस अंकल बोला.’

गिफ्ट में मास्क और सेनिटाइजर देखा तो लड़की खुशी के मारे उछल पड़ी और पुलिस का धन्यवाद किया. कानपुर पुलिस की ट्विटर पर खूब तारीफ हो रही है. उनकी इस पोस्ट को अब तक 1.6 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Related Articles

Back to top button