एक्सप्रेस-वे और हाईवे पे पंक्चर गिरोह से रहें सावधान, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

0

आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर से यदि आप नियमित सफर करते हैं या कभी-कभार। एक्‍सप्रेस वे लगातार वारदातों के चलते पुलिस ने वाहन चालकों के लिए गाइडलाइन जारी की है। पुलिस ने न केवल एक्‍सप्रेस वे पर सतर्कता बढ़ा दी है। आगरा पुलिस ने अपील की है कि गाइडलाइन का पालन करें, ताकि उनका सफर सुरक्षित हो सके और ज़रूरत पड़ने पर पुलिस मदद के लिए तत्काल पहुंच सके।

यमुना एक्सप्रेस वे पर पिछले साल 24 अक्टूबर को टप्पल में लूट की घटना हुई थी। जबकि इस साल 22 और पांच जनवरी को मथुरा के नौझील में कार सवारों के साथ लूटपाट की गई। वही 27 जनवरी को राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर पलवल में बदमाशों ने कार में जा रहे परिवार के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। ज़्यादातर घटनायें वाहनों के टायर पंचर करके की गईं।

आईजी रेंज आगरा ए. सतीश गणेश के अनुसार एक्सप्रेस वे और नेशनल हाईवे पर चलने वाले वाहन चालकों के लिए एडवाइज़री जारी की गई है। इन पर पुलिस को भी सतर्क किया गया है।यमुना और लखनऊ एक्सप्रेस वे की ओर चलने वाले लोग अपनी गूगल लोकेशन परिवार के लोगोंं से शेयर करके चलें।

एक्सप्रेस वे पर यदि कार पंचर या खराब होती है तो चालक और उसमें मौजूद लोग बाहर नहीं निकलें। एक्‍सप्रेस वे पर यदि कोई भी संदिग्‍ध व्‍यक्ति नजर आएं तो टोल प्‍लाजा अथवा टोल की पर्ची पर अंकित इमरजेंसी हेल्‍पलाइन नंबर पर सूचित करें।

यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा क्षेत्र में एक ही रात में गैंग ने ताबड़तोड़ दो घटनाएं कीं। इसके बाद पुलिस ने यहां पर सतर्कता बढ़ा दी।

इस पर गैंग ने राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर वारदात को अंजाम दिया। गिरोह ने अब तक जितनी भी घटनाएं कीं हैं वह नोएडा से आगरा की ओर आने वाले वाहन चालकों के साथ हुई हैं।

loading...
शेयर करें