Zomato डिलीवरी बॉय से रहें सावधान! ऑर्डर कैंसिल से पहले पढ़ें पूरी खबर, नहीं तो…

बेंगलुरु: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला मेक-अप आर्टिस्ट ने जोमैटो (Zomato) के डेलिवरी बॉय पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है। ये मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है, यहां की हितेशा चंद्राणी नाम की महिला मेक-अप आर्टिस्ट ने अपने साथ हुई इस घटना को बयान करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसमें दिखाई दें रहा है कि उनकी नाक की हड्डी में चोट आई है। उन्होंने बताया ही कि जोमैटो (Zomato) के डेलिवरी बॉय ने उनके साथ मारपीट की है और नाक पर चोट आने की वजह से उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी है।

पूरा मामला

हितेशा ने सोशल मीडिया पर आज सुबह एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि मंगलवार की सुबह मैं अपने काम में बीजी थी और जोमैटो से मैंने दोपहर के करीब साढ़े तीन बजे खाना ऑर्डर किया था। ये खाना ज्यादा से ज्यादा एक घंटे में आना चाहिए था लेकिन देर कर रहा था। फिर मैंने लगातार जोमैटो कस्टमर केयर से बात करती रही और देर होने पर या तो मुझे फ्री डेलिवरी दी जाए या फिर ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए। इसके बाद जब डेलिवरी बॉय मेरे घर पहुंचा तो उसका व्यवहार बहुत खराब था। ये देखकर मैंने दरवाजा पूरा नहीं खोला। देर होने पर मैंने कहा अब मुझे खाना नहीं लेना है। इसके बाद डेलिवरी बॉय ने गुस्साकर मुझपर मुक्के से हमला कर दिया और भाग खड़ा हुआ।

ये भी पढ़ें : एक युवक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, महिला IPS पर लगाया गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

जोमैटो ने मांगी माफी

हितेशा चंद्राणी ने इस मामले में स्थानीय थाने पर शिकायत दर्ज कराई है। हितेशा ने जोमैटो के डेलिवरी बॉय पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले पर जोमैटो ने कहा है-‘इस घटना से हम बेहद दुखी हैं और हितेशा से इस बुरे अनुभव के लिए माफी मांगते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा हम हितेश को जरूरी मेडिकल केयर के साथ जांच में पूरा समर्थन देंगे। इस बीच हमने उस डेलिवरी पार्टनर को अपनी लिस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।’

ये भी पढ़ें : जानिए क्यों RBI ने किया था इस बैंक को बैन

 

Related Articles