भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्र पहुंचे कोर्ट, आज होनी है पेशी

विधायक विजय मिश्र कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह ज्ञानपुर लाया गया है। बता दें कि पेशी से पूर्व उनको पुलिस लाइन में रखा गया है

भदोही: अदालत में आपराधिक मामलों में पेशी के लिए बाहुबली विधायक विजय मिश्र (MLA Vijay Mishra) को ज्ञानपुर लाया गया है। बताया जा रहा हैं कि सरपतहां स्थित पुलिस लाइन में विजय मिश्र को रखा गया है। आपराधिक मामलों को लेकर सीजेएम कोर्ट में उनकी आज पेशी होनी है। वहीं विधायक की पेशी को लेकर पुलिस महकमे से लेकर अदालत तक गहमागहमी बनी रही। दोपहर करीब 12 बजे उनको पुलिस लाइन से कोर्ट भारी पुलिस बल के साथ लाया जाएगा।

पूर्व में मध्‍य प्रदेश में उनकी गिरफ्तारी को लेकर काफी विवाद का दौर बना हुआ था। विधायक विजय मिश्र (MLA Vijay Mishra) पर गायक कलाकार संग सामूहिक दुष्कर्म और सरकारी भूमि पर कब्ज़ा करने के मामले में कई संगीन धाराएं लगी हुए है। इसके अलावा उनपर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। विधायक विजय मिश्र कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह ज्ञानपुर लाया गया है। बता दें कि पेशी से पूर्व उनको पुलिस लाइन में रखा गया है, यहां सीजेएम कोर्ट में वह पेश किए जाएंगे। अधिवक्ताओं के मुताबित उनका रिमांड आपराधिक मामले में बनना है।

यह भी पढ़ें: सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, ममता को कहा ‘लंकनी’, अखिलेश को बताया ‘औरंगजेब’

Related Articles