दिलीप कुमार के परिवार में छाया मातम, भाई असलम खान का निधन

मुंबई: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर दिलीप ​कुमार के परिवार में एक दुखद घटना घटी है। दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। सूत्रों के मुताबिक़, उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप और दिल की बीमारी थी। इसके अलावा सबसे बड़ी खबर यह है कि दिलीप कुमार के भाई कोरोना संक्रमित पाए गए थे। असलम खान करीब 90 वर्ष के थे। पिछले कुछ दिनों से वह मुंबई के लीलावती अस्पताल भर्ती थे जहां उनका इलाज चल रहा था।
अब उनके निधन के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। असलम खान के भाई एहसान खान भी लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। उनका भी कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। ख़बरों के अनुसार एहसान खान की भी हालत गंभीर बनी हुई है। हालाँकि, उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

आपको बता दें की दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान और असलम खान दोनों लोग कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से ही उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। असलम और एहसान खान दोनों को ही सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी।
फिलहाल, दिलीप कुमार 97 साल के हो गए हैं और पत्नी सायरा बानो उनकी देखरेख करती हैं। वे अक्सर समय-समय पर सोशल मीडिया पर वह तस्वीरें भी शेयर करती हैं। दिलीप कुमार भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ की जानकारी देते हैं।

Related Articles