यूपी की इस शहर से भौकाली तस्वीर वायरल, एक दूसरे पर युवक और युवती ताने हुए है तमंचा

बागपत: उत्तर प्रदेश में कुछ भी भौकाल दिखाने में कोई कमी नहीं होती। अब बागपत (Baghpat) में एक युवक और युवती का तमंचे के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Photo Viral) हो रहा है। जिसमे युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे की कनपटी पर तमंचा ताने हुए दिखाई दें रहे है। बताया जा रहा है कि फोटो में दिख रहे युवक और युवती प्रेमी-प्रेमिका हैं। घटना जिले के बड़ौत कोतवाला क्षेत्र के बिजरौल गांव की है। जब यह फोरो वायरल हुई तो मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी पड़ताल शुरू कर दी है।

इस तस्वीर में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे पर तमंचा ताने हुए फोटो शूट करवाए है, जिसके बाद उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमे लड़की ने लड़के पर अलग-अलग अंदाज में तमंचा तान रखा है जबकि किसी में युवक ने युवती पर पर तमंचा लगा रखा है। वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखते से पता चलता है कि यह सर्दियों के दौरान ली गई हैं।

वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद युवती की भाभी ने बड़ौत कोतवाली में शिकायत की है जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर युवती और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है। कोतवाली बड़ौत के इंस्पेक्टर शिव प्रकाश चौहान ने कहा कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई गई है। जल्द ही युवक और युवती को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles