#Bharat Bandh: आम आदमी पार्टी ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात कर भारत बंद का पूरी तरह से समर्थन करने के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने नजरबंद कर लिया है।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल को नजरबंद करने का आरोप लगाते हुए संवाददाताओं से कहा कि पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी है और किसी को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे ‘आप’ विधायकों को पुलिस ने पीटा और मिलने नहीं दिया है। जबकि आवास पर धरना दे रहे भाजपा नेताओं की पुलिस खातीरदारी कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार को डर है कि किसानों के भारत बंद में केजरीवाल शामिल हो गए, तो उसके झूठ का पर्दाफाश हो जाएगा इसलिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने किसानों का आंदोलन चलने तक मुख्यमंत्री को नजरबंद रखने के लिए दिल्ली पुलिस को आदेश दिया है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि किसानों का आंदोलन जब से दिल्ली तक पहुंचा है। केंद्र सरकार काफी घबराई हुई है। केंद्र सरकार ने सोचा था कि लाखों किसानों को दिल्ली के स्टेडियमों में जेल बनाकर कैद कर लिया जाएगा। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह करने से मना कर दिया। केंद्र सरकार के दवाब के बावजूद दिल्ली में उनकी सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी।

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: पुलिस की मुस्तैदी के बीच भारत बंद का नहीं दिख रहा असर

Related Articles

Back to top button