Bharat Bandh: सतीश द्विवेदी ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- ‘अपनी जमीन तलाश कर रहा’

बस्ती: यूपी के बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री सतीश द्विवेदी ने भारत बंद को बेअसर बताया है। सतीश द्धिवेदी ने कहा कि भारत बंद का राज्य में कोई असर नहीं है और इस मुद्दे को लेकर विपक्ष अपनी जमीन तलाश कर रहा है। ये विरोध किसानों का नहीं विपक्ष का है।

शिक्षा मंत्री सतीश द्धिवेदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। अपनी जमीन तलाश करने के लिए विपक्ष किसानों को आगे कर रही है। आज भारत बंद का कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ चल रही प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर जनता पूरी तरह भरोसा करती है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि साल 2023 तक किसानों की आय निश्चित रूप से दोगुना हो जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से विकास की ओर अग्रसर है। कांग्रेस के युवराज मजाक बने हुए है। कांग्रेस का जनाधार समाप्त होने के कागार पर है। युवराज सोशल मीडिया पर बोलते है और उसी से समस्याओं का निदान करते है।

सतीश द्धिवेदी ने कहा कि इतिहास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली ऐसी सरकार है। जिसने समर्थन मूल्य से अधिक दाम पर किसानों से अनाज खरीदा है। देश का किसान चाहे छोटा हो या बड़ा सभी लोगों को 6 हजार प्रति वर्ष दिया जा रहा है। किसानों का तो कोई मुद्दा ही नहीं है। प्रदर्शन विपक्ष का है। किसानों का धान सीधे खरीदा जा रहा है और उनके खातों में सीधे भुगतान किया जा रहा है। तीन दिन में उनको भुगतान प्राप्त हो रहा है।

यह भी पढ़ें: #Bharat Bandh: आम आदमी पार्टी ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप

Related Articles