भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की चुनाव आयोग से की शिकायत

भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा कि शर्मा ने भाजपा की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, जो कि गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है.

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने आज यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलकर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के विरूद्ध शिकायत दर्ज करायी.

भाजपा ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौपे अपने शिकायती पत्र में कहा है कि कांग्रेस के नेता 28 विधानसभाओं के चुनाव में दिखती हार से बौखलाकर लगातार कूटरचित कार्य कर रहे हैं. शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने अपने ट्वीटर हेंडल पर मिथ्या एवं आधारहीन पोस्ट डाली है. उक्त पोस्ट का कोई आधार नहीं है  और पूर्णतः निराधार और असत्य है.

भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा कि शर्मा ने भाजपा की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, जो कि गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. भ्रामक जानकारी ट्वीटर हेंडल पर डालकर शर्मा ने साइबर अपराध के अंतर्गत दंडनीय अपराध किया है. प्रतिनिधिमण्डल ने आयोग से शर्मा के विरूद्ध साइबर अपराध के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किए जाने का भी अनुरोध किया है.

पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी, विकास विरानी, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक संतोष शर्मा, अभय प्रताप सिंह यादव और ओमशंकर श्रीवास्तव शामिल थे.

यह भी पढ़े: कमलनाथ ने कहा- मैं सौदेबाजी की राजनीति नहीं करता, बीजेपी दे रही प्रलोभन

Related Articles

Back to top button