औरैया में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु

 

कार्यकर्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु
कार्यकर्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया के फफूंद क्षेत्र में पड़ोसी गांव में दावत खाने गये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल उपाध्यक्ष की घर आने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गयी. परिजनों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

पुलिस सूत्रों से गुरुवार को यहां बताया कि फफूंद क्षेत्र के जसा का पुर्वा गांव निवासी भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष सचिन राजपूत (21) गांव के ही एक युवक नागेश राजपूत के साथ बुधवार शाम पड़ोसी गांव बीलराई में दावत खाने गया था, जहां से देर रात घर लौटने के बाद अचानक उसकी हालत बिगड़ गयी. उसने अपनी पत्नी काे पेट में तेज जलन होने की बात बताई. घर में लगे नल पर पानी के लिए गया जहां पर बेहोश होकर गिर गया. परिजन तत्काल उसे दिबियापुर स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सचिन की मौत के बाद परिजनों ने उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगा गांव के ही नागेश कुमार व दिलीप राजपूत के विरुद्ध हत्या की तहरीर दी है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक सचिन राजपूत की गत 28 मई 2020 को शादी हुई थी. इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ठ हो पायेगा.

भाजपा ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सर्वेश पाल ने बताया की मण्डल फफूंद में सचिन राजपूत उपाध्यक्ष के पद पर थे. मुझे आज सुबह जानकारी हुई में अपने पदाधिकारी के परिजनों के साथ हूं, जल्द से जल्द घटना में दोषी लोगों को गिरफ्तार के लिए अधिकारीयों से बात हुई है.

Related Articles