भारती और हर्ष को मिली जमानत, छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा हुआ था बरामद

गांजा मामले में भारती और पति हर्ष को मिली जमानत, बॉलीवुड की सुंदरियां बेनकाब

मुंबई: मशहूर हास्य कलाकार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एक विशेष अदालत ने गांजा मामले में दोनों को जमानत दे दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भारती और लिंबाचिया के घर में छापा मार कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था और दोनों को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

भायखला महिला जेल 

भारती को भायखला की महिला जेल में रखा गया था जबकि हर्ष को आर्थर रोड जेल में रखा गया था। आरोपियों के वकील अयाज खान ने कहा कि दोनों आरोपियों को शाम तक जेल से छोड़ दिया जायेगा।

बॉलीवुड की सुंदरियां बेनकाब

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स के जाल को तोड़ने में लगी हुई है रिया चक्रवर्ती के बाद फिल्मी जगत के कई बड़े चेहरे एक के बाद एक बेनकाब हो रहें है। अब तक इस मामले में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान अभिनेत्रियों के नाम आ चुके है।

एनसीबी की टीम पर किया हमला

ड्रग पैडलरों ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय टीम पर की टीम मुंबई के गोरेगांव में रविवार की रात को छापेमारी के लिए कैरी मेंडिस नाम के ड्रग पेडलर्स के पास गई थी उसी दौरान लोगों की भीड़ ने एनसीबी की टीम पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में दो एनसीबी के अधिकारी घायल हो गए है।

यह भी पढ़े:बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अब राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’ में आयेंगे नज़र 

यह भी पढ़े:मुंबई के गोरेगांव में NCB पर ड्रग पैडलरों ने किया हमला, पैडलर कैरी से एलएसडी बरामद

Related Articles