IPL
IPL

भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री आम आदमी पार्टी में हुई शामिल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए होने वाले 2022 में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है। वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) भी चुनाव को लेकर बेहद गंभीर दिख रहे है और तैयारियां जोरो से कर रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए होने वाले 2022 में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। इसके बाद राज्यसभा सदस्य तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) भी काफी सक्रिय नजर आ रहे है।

उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए बताया है कि भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री पायस पंडित आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हुई है। मिर्जापुर की रहने वाली पायस पंडित को संजय सिंह ने ‘आप’ की सदस्य्ता ग्रहण कराई। पायस पंडित के साथ बड़ी संख्या में लोग आप में शामिल हुए। पायस पंडित ने भोजपुरी सिने उद्योग की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्म नागराज में काम किया है।

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर वायरल फोटो, यातायात नियमो की धज्जियां उड़ती देख पुलिस ऑफिसर ने जोड़े हाथ

संजय सिंह ने मिर्जापुर की रहने वाली पायस पंडित का आप में स्वागत करते हुए कहा कि देश विदेश में जो भी तस्वीर मिर्जापुर की दिखाई जा रही है अब उसे बदलन में ये अहम भूमिका निभाएंगी। इसके आगे उन्होंने कहा कि यूपी की जनता योगी सरकार से बेहद परेशान हैं और यहां की जनता में कोई विकास होता नहीं दिख रहा है। भ्रष्टाचार तो चरम पर बढ़ती जा रही है और कानून-व्यवस्था भी ध्वस्त है। महिलाओं के साथ अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से बहन व बेटियों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। लखनऊ में हर दूसरे दिन गैंगवार चल रहा है।

 

Related Articles

Back to top button