ईद पर रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म बॉर्डर, नज़र आयेंगे विक्रांत सिंह राजपूत

0

पटना: ईद के मौके पर रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म बॉर्डर में ‘नच बलिये’ फेम भोजपुरी सिनेमा के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत ‘रैंबो लुक’ में दुश्मनों से तीर-धनुष के साथ लड़ते नजर आएंगे। इस फिल्म में युद्ध को कम, बल्कि सैनिकों के परिवारों की भावना और सैनिकों की जिंदगी की सच्चाई को दिखाने का प्रयास किया गया है।

बॉर्डर फिल्म के अभिनेता विक्रांत ने बताया, “इस फिल्म में युद्ध से ज्यादा सैनिक और उनके परिवार के ‘भावना’ को उभारा गया है। इसमें अनावश्यक लड़ाई को नहीं दिखाया गया है। बावजूद इसके संतोष मिश्रा ने फिल्म में ‘आर्मी मैन’ की जिंदगी की सच्चाई को दिखाने की भरपूर कोशिश की है।”

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म ‘बॉर्डर’ में विक्रांत एक फौजी की भूमिका में नजर आएंगे। विक्रात सिंह का मानना है कि फिल्म में उनका रैंबो लुक काफी अलग है और यह दर्शकों को सिल्वेस्टर स्टालिन की याद दिलाएगी।

फिल्म ‘बॉर्डर’ के दायरे को काफी बड़ा बताते हुए विक्रांत कहते हैं कि यह फिल्म आम देशभक्ति की फिल्मों से काफी अलग है। यह लोगों को जोड़ने वाली फिल्म होगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी में एक सच्चाई है, जो लेखक, निर्देशक संतोष मिश्रा ने काफी मेहनत से तैयार की है।

फिल्म में एक गाने की तारीफ करते हुए विक्रांत कहते हैं, “फिल्म में वैसे तो सभी गाने लाजवाब हैं, मगर एक गाना काफी मनोरंजक है। यह गाना मां, बेटे और बहू के बीच फिल्माया गया है। मां के रूप में मेरी को-स्टार माया यादव और पत्नी के रूप में शुभी शर्मा हैं।”

उन्होंने बताया कि कभी फौजी रहे दिनेशलाल यादव निरहुआ जैसे कलाकार ने इस फिल्म को भोजपुरी में बनाने की हिम्मत दिखाई, यह तारीफ की बात है। विक्रांत इस फिल्म के लिए खुद प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान रोज एक घंटे सभी कलाकार अभ्यास करते थे।

उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म दुनिया को बदलेगी।

loading...
शेयर करें