Bhojpuri Song: ‘मीठा पान खइनी’ एक बार फिर पवन सिंह के गाने ने मचाया धमाल,कुछ ही घंटों में लाखों के व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक और अभिनेता 'Pawan Singh' और भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस 'Kajal Raghvani' की जोड़ी एक बार फिर हम लोगों के बीच धमाल मचाने को तैयार हैं।

नई दिल्ली:  भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक और अभिनेता ‘Pawan Singh’ और भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ‘Kajal Raghvani’ की जोड़ी एक बार फिर हम लोगों के बीच धमाल मचाने को तैयार हैं फिल हाल , इन दोनों की जोड़ी आपको इनकी आने वाली फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ फिल्म में देखने को मिलेगी। इसी बीच इनकी इस फिल्म का नया गान ‘मीठा पान खइनी’ रिलीज हो गया है

 मीठा पान खइनी
मीठा पान खइनी

गाने की पूरी जानकारी

गाने में अपनी मधुर आवाज पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने दी है। इसका म्यूजिक ओम ओझा ने दिया है, इस वीडियो पर महज कुछ घंटों के अंदर 2 लाख के पार व्यूज पहुंच गए हैं। गाने में पवन सिंह और काजल की केमिस्ट्री लाजवाब है गौरतलब है कि इससे पहले भी दोनों  ने साथ काम किया था।  इससे पहले दोनों एक साथ ‘भोजपुरिया राजा’ और  ‘मैनें उनको सजन चुन लिया’ में साथ देखा गया था, फिल्म भोजपुरिया राजा का  गाना  ‘छलकता हमरो जवनिया’ को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था. इस गाने ने इतना धमाल मचाया था की  देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोगों को ये गाना बहुत पसंद आया था।

 

Pawan Singh की बारे में कुछ बातें

आपको बता दें पवन सिंह एक भारतीय भोजपुरी भाषा के गायक और फिल्म अभिनेता हैं। उनका जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था। उन्होंने ‘देवरा बड़ा सतावेला’ भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। संगीत में लगभग 2528 भोजपुरी और हिंदी सिनेमा तथा 895 वीडियो एल्बम किये है।

पवन सिंह
पवन सिंह

कुछ बातें उनकी फ़िल्मी करियर की

उनकी  फिल्मी सफर पर नज़र डालें तो एक छोटे से गांव के किसान परिवार से निकल कर फिल्मों कि चकाचौंध तक पहुंचना आसान नही था। बहुत मेहनत और लगन के बाद  यह मुकाम हासिल हुआ। इनकी सफर कि शुरूआत बतौर गायक के रूप में हुई  थी और उनका पहला ऐलबम था ‘ओढ़निया वाली’ जो कि साल 1997 में रिलीज़ किया गया और दर्शकों को बेहद पसंद भी आया था।

जिसके बाद फिल्मों में उन्हे जगह साल 2007 में आई फिल्म रंगिली चुनरिया तोहरे नाम से मिली जिसमें उन्होने बतौर मुख्य अभिनेता अभिनय किया। फिल्मों में कई सालों तक संघर्ष करने के बाद उन्हे सफलता मिली और दर्शकों ने भी उन्हे अपने दिल में एक खास जगह दी, यूं तो उन्होंने  ने बहुत से गाने गाए हैं लेकिन उनका जो गाना सबसे ज्यादा फेमस हुआ था वह गाना था ‘लगावे लू जब लिपिस्टिक’ यह गाना आज हर किसी कि ज़ुबान पर है और हर शादी पार्टी में यह आपको सुनने के लिए मिल जाएगा यहां तक की यह गाना विदेशों में भी खूब धमाल मचाया था।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT: Ridhima Pandit मचाएंगी ‘बिग बॉस’ के घर में तहलका

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles