यह Bhojpuri सुपरस्टार ने कोरोना काल में की शादी, देखें खूबसूरत फोटो

 भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रितेश पांडे शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रितेश पांडे शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रितेश ने कुछ समय पहले वैशाली पांडे से सगाई की थी। अब कोरोना की दूसरी लहर में परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों ने शादी कर लगी है। हाल ही में रितेश पांडे  की हल्दी लगाते हुए की तस्वीरें वायरल हुई थी, खास बात ये है कि कल रितेश पांडे  का जन्मदिन था और उन्होंने इसी दिन शआदी रचाई है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां दुल्हन वैशाली पांडे ( Vaishali Pandey ) लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं रितेश ( Ritesh Pandey ) ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी में सबका ध्यान खींचा। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा, ‘गृहस्थ आश्रम में प्रवेश आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है’।

दोनो जोड़ी के बीच का प्यार तस्वीर में साफ नजर आ रहा है। शादी के दौरान कई बार दोनों एक एक दूसरे के आंखो में देखते हुए नजर आए। रितेश की लेडी लव डॉ वैशाली को लोग जमकर आशीर्वाद दे रहे हैं। शादी की तस्वीरों से पहले अन्य रस्मों की फोटोज भी सामने आई थी।

शादी की तस्वीरों से पहले अन्य रस्मों की फोटोज भी सामने आई थी। इसमें रितेश की हल्दी की फोटोज वायरल हो गई थी। पीले रंग के कुर्ते में रितेश ने सारी रस्में निभाई।

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का नाम इससे पहले कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। इनमें रानी चटर्जी ( Rani Chatterjee , अक्षरा सिंह (Akshara Singh), आम्रपाली दूबे ( Aamrapali Dubey ), काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) भी शामिल हैं। हालांकि अब रितेश सात जन्मों के वैशाली के हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस विभाग में इतने SI पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Related Articles