छोटे पर्दे पर लोगों को ‘डराने’ आ रही है भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा

0

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की बेहद ही हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. मोनालिसा जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहे हॉरर सीरियल में नजर आयेंगी. हॉरर सीरियल ‘नजर’ में वो एक डायन की भूमिका निभाएंगी. हाल ही मोनालिसा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने अपने करियर और इस टीवी सीरियल से जुड़ी बातें शेयर कीं.

एक दिए गए इंटरव्यू में अंतरा विश्वास (मोनालिसा) ने कहा कि वो इस नई दुनिया में कदम रखने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. मैं काफी समय से ऐसे ही किसी रोल का इंतेजार कर रही थी. मैं एक एक्टर के रूप में मैं कई अलग तरीके के किरदार निभाना चाहती हूं.

मोनालिसा ने आगे कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो टीवी में इतना बड़ा आगाज करेंगी. सीरियल में अपने रोल के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा कि मोहना बेहद ग्लैमरस रोल है.जब वो इंसान के रूप में रहती है तो बेहद सेडक्टिव लगती है. मगर जब वो डायन का रूप ले लेती है तब उसके बड़े नाखून होते हैं और पैर पीछे के तरफ होता है. वो काफी डरावनी लगती है.

सीरियल के कुछ सीन काफी डरावने होंगे. वो कुछ समय के लिए आपको भयभीत कर सकते हैं और सारी रात के लिए जगा सकते हैं. इसकी टाइमिंग भी देर रात की रखी गई है. आजकल लोग देर रात तक काम करते हैं. उन्हें इस सीरियल से काफी मनोरंजन मिल सकता है. अपने करियर के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा कि बिग बॉस से उनके करियर से बड़ा बदलाव आया और ये उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. इसके बाद मैं नच बलिए का हिस्सा रही.

हाल ही में मैंने वेब सीरीज में दुपुर ठाकुरपो सीजन 2 में काम किया है.मोनालिसा के अलावा नजर में स्मिता बंसल, रितु चौधरी, हर्ष राजपूत और नियती फटनानी काम कर रही हैं. शो स्टार प्लस पर 30 जुलाई से शुरू किया जाएगा. शो को सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे दिखाया जाएगा.

.

loading...
शेयर करें