भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने दोबारा की शादी, पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या

0

मुंबई। भाेजपुरी सुपर स्टाराें में शामिल पवन सिंह एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। कहा जा रहा है वह यह शादी बहुत गुपचुप तरीके से करना चाहते थे। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो सका। सिंगर पवन सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की रहने वाली ज्योति सिंह से शादी की है।

शादी से पहले पवन सिंह और ज्योति की शादी को लेकर यह अफवाह थी कि दोनों ने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली है। बाद में मंगलवार को ये दोनों बलिया के चितबड़ागांव में एनएच 31 एक होटल शंकर में सामाजिक तरह से शादी की। कहा जा रहा है पवन नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की खबर पहले मीडिया में फैले। लेकिन यह मुमकिन नहीं हो सका।

बड़े कॉन्ट्राक्टर की बेटी है ज्योति-
जानकारी के मुताबिक ज्योति वहां के एक बड़े कॉन्ट्राक्टर की बेटी है। ज्योति के चाचा वहां के सभासद भी रह चुके हैं। दोनों की शादी पूरे हिन्दु रीति रिवाजों के साथ की गई है। बता दें पवन सिंह ने अपनी शादी बहुत सादगी से की। उन्होंने इस कार्यक्रम में किसी भी बड़ी हस्तियों को शामिल नहीं किया।

पवन सिंह की है दूसरी शादी-
आरा के रहने वाले पवन सिंह की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़़ा, लेकिन उन्हाेंने इसे मात्र अफवाह करार दिया। पवन सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और सैकड़ो एलबम में भी काम किया है।

loading...
शेयर करें