भूमि पेडनेकर को फिर याद आए ‘सुपरनोवा’ सुशांत सिंह राजपूत, कहा- तुम हमें चांद पर..

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के 6 दिन बाद भी उन्हें याद करने का सिलसिला सोशल मीडिया पर कायम है वहीं एटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग उन्हें अब भी अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस भूमि भूमि पेडनेकर  भी अपने को-स्टार सुशांत को याद करते हुए उन्हें ‘न्यूट्रॉन स्टार’ कहा है। इसी के साथ  सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भूमि पेडनेकर ने एक लंबे पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

बता दें कि भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह ने फिल्म ‘सोनचिरैया’ में एक साथ काम किया था, जिसकी शूटिंग चंबल के बीहड़ों में हुई थी। भूमि का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के पास उनकी दूरबीन भी थी, जिससे वह अक्सर चांद और तारों के बारे में बताया करते थे।

अपने इस लंबे पोस्ट में भूमि पेडनेकर ने ये भी लिखा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वह सुशांते से मिली थीं तब सुशांत ने उनसे कहा था कि वह उन्हें चांद की सैर पर लेकर जाएंगे। हालांकि उस समय वह समझ नहीं पाई थी। आगे भूमि ने लिखती हैं कुछ दिनों बाद सुशांत अपनी दूरबीन के जरिए चांद पर ले गए और वापस लेकर आए।

भूमि के अनुसार,  फिल्म शूटिंग के दौरान सुशांत उनके टीचर बन गए थे। सुशांत ने अंतरिक्ष, विज्ञान और दर्शन के बारें में उनसे खूलकर बातें किया करते थे। दोनों ने कई बड़े लेखकों , प्रैक्टिकल और थ्योरी लाइफ के बारें और सफल लाइफ बनाने के बारें कई बार चर्चा किये। इस दौरान दोनों में कई बार बहस भी हुई लेकिन बाद में उनकी लड़ाई खत्म हो जाती थी । दोनों ने चार्ट्स और एल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी किया था और  आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘काय पो छे फिल्म से की थी। इसके बाद अभिनेता एम धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी हिट फिल्में दी है। बॉलीवुड में एंट्री से पहले सुशांत ने टीवी शो पवित्र रिश्ता से फेमस हुए थे। अपनी अगली फिल्म करने से पहले सुशांत ने बीते रविवार (14 जून) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री हिल गई है। एक्टर की मृत्यु के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 15 जून के दिन मुंबई में हुआ था, जिसमें चुनिंदा बॉलीवुड सितारों ने उपस्थिति दर्ज कराई थी। एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनके घरवाले पटना से मुंबई पहुंचे थे। सुशांत की  अस्थियां एमआईटी गंगा घाट में विसर्जित की गई।

Related Articles