‘साहो’ के लिए भूषण कुमार की टी-सीरीज ने मिलाया यूवी क्रिएशंस से हाथ

मुंबई। एक्टर प्रभास का सितारा ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद से बुलंदी के आसमान पर है। ‘बाहुबली 2’ की ग्रैंड सक्सेज के बाद प्रभास के देश में ही नहीं विदेशो में भी फैन बढ़ गये हैं। प्रभास के फैंस को अब ‘बाहुबली 2’ के बाद उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ का बेसब्री से इन्तजार हैं। प्रभास को लेकर अब बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स उन पर रुपए लगाने से नहीं डर रहे हैं। प्रभास की लोकप्रिता को देखते हुए भूषण कुमार की टी-सीरीज ने भी यूवी क्रिएशंस के साथ हाथ मिला लिया है। यह डील नॉर्थ मार्केट में फिल्म के प्रदर्शन के लिए है।प्रभास‘बाहुबली 2’ के बाद प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ के लिए भी काफी तैयारियां की गई हैं। साहो एक ट्राइलिंगुअल और अल्ट्रा-मॉडर्न ऐक्शन फिल्म है, जिसे सुजीत ने लिखा और डायरेक्ट किया है। आपको बता दे यूवी क्रिएशंस एक साउथ फिल्म इंडस्ट्री का लीडिंग प्रोडक्शन हाउस है। प्रभास की आने वाली फिल्म साहो में पहली बार ऑनस्क्रीन अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आयेंगी। यह फिल्म तीन भाषाओँ में रिलीज होगी हिंदी, तमिल और तेलुगू।

फिल्म का टीजर बाहुबली द कन्क्लूजन के साथ रिलीज हुआ था उसी से दर्शकों को इसकी बेहतरीन थीम का अंदाजा लग गया था। फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉप, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

बता दें कि प्रभास ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ‘ईश्वर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘वर्षम’, ‘छत्रपति’, ‘चक्रम’, ‘बिल्ला’, ‘डार्लिंग’, ‘मिस्टर परफेक्ट’, ‘मिर्ची’ जैसी हिट तेलुगु फिल्मों से अपनी पहचान बनाई। प्रभास ने साल 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ के जरिए हिन्दी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया।

Related Articles