बागी 2 के लिए बोली दिशा पटानी, ‘बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है…’

0

मुंबई। बॉलीवुड़ एक्टर टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की केमिस्ट्री जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आएगी। टाइगर और दिशा की ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है। टाइगर और दिशा फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जहा एक ओर फिल्म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन है तो दूसरी ओर दिशा की बेहतरीन एक्टिंग नजर आ रही हैं।

दिशा टाइगर

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा पटानी ने फिल्म से जुड़े कई एक राज खोले। एक्टर टाइगर श्रॉफ को लेकर भी उन्होंने बहुत कुछ बताया। जैसा की बता दे दिशा पटानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ में भी नजर आ चुकी हैं।जिसमे उनके किरदार को काफी सराहा गया था।

बातचीत के दौरान जब दिशा से पूछा गया कि बागी और क्रिकेटर में वे किस तरह का अंतर महसूस करती हैं तो दिशा पटानी ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया। दिशा ने कहा, “बागी थोड़ा वाइल्ड है और थोड़ा आउट ऑफ कंट्रोल है। क्रिकेट में थोड़ा कंट्रोल में रहना पड़ता है और फोकस करना पड़ता है। बागी को फाइट में फोकस करना पड़ता है।” दिशा से पूछा गया कि ‘बागी 2’ में कोई ऐसा सीन जब टाइगर को एक्शन करते देख उनकी सांसें थम गई थीं तो दिशा ने बताया, “जब टाइगर हेलीकॉप्टर की ओर छलांग लगाते हैं तो मेरे साथ ऐसा हुआ था।”

ऑन स्क्रीन दिशा और टाइगर की जोड़ी पहली बार ‘बागी 2’ में नजर आएगी। ‘बागी 2’ में टाइगर और दिशा के अलावा मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी दिलचस्प अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूसर किया है और अहमद खान इसके डायरेक्टर हैं।

loading...
शेयर करें