बिडेन की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, ट्रम्प भी प्रचार में जुटे

ट्रंप और जो बिडेन

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार डेमोक्रेटिक उम्मीदवाकी कोरोना वायरस (कोविड-19) की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभियान प्रबंधन जेन डिल्लोन ने यहां जारी एक बयान में कहा, “हमें बिडेन के डॉक्टर और अभियान चिकित्सा सलाहकारों ने सलाह दी थी कि पूर्व राष्ट्रपति को क्ववारंटीन होने की जरूरत नहीं है।” यानी की वो पूरी तरह से तैयार है अपने आगामी चुनावी सफ़र के लिए।

संक्रमित के संपर्क में आये थे बिडेन

दरअसल बिडेन ने जिस विमान से यात्रा की थी उसमें एक ऐसा व्यक्ति भी था जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। यात्रा के दौरान बिडेन संक्रमित व्यक्ति के इतना समीप नहीं रहे कि उन्हें क्वारंटीन होना पड़े लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने कोरोना वायरस की जांच कराई जिसमे उनकी जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इससे पहले बिडेन के रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी एवं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी हाल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जो अब पूरी तरह से स्वथ हैं और आने वाली पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ट्रम्प फिर से मैदान में:

ट्रंप शीघ्र स्वस्थ होने के बाद चुनाव अभियान में फिर से लग गये हैं और ज़ोरो शोरों  से तैयारियां प्रारम्भ कर दी है। बिडेन को देखते हुए अभी इस बीच उप राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस ने भी अपनी यात्रा स्थगित कर दी हैं क्योंकि उनके साथ यात्रा करने वाले दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।

 

ये भी पढ़ें:  लॉकडाउन के बाद कार और टू व्हीलर की बिक्री में जबरदस्त उछाल, तीन पहिया वाहनों की घटी मांग

Related Articles