बड़ा हादसा: गाजियाबाद में निर्माणाधीन 4 मंजिला इमारत ढही, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

0

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मिशलगढ़ी इलाके में रविवार दोपहर उस वक्त अचानक भगदड़ मच गई, जब निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत ढह गई। इमारत में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है। राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जिस वक्त इमारत गिर उसमे कई मजदूर थे। फिलहाल हादसे के बाद 2 बच्चों समेत पांच लोगों को मलबे से बाहर निकाल लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा में गिरी थी भी दो इमारतें

गौरतलब है कि पांच दिन पहले ही दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में दो इमारतें भरभराकर गिर गईं थीं। इसमें नौ लोगों की जान गई थी। वहीं शनिवार सुबह नोएडा के सेक्टर-63 से बेसमेंट की दीवार गिरने की खबर आई जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई थी।

गिरने की कगार पर नोएडा की 13 मंजिला इमारत

वहीं ग्रेटर नोएडा के पॉश सेक्टर बीटा-2 में नई बिल्डिंग बनाने के लिए की गई गहरी खुदाई और उसमें जमे पानी की वजह से पास की 13 मंजिला बिल्डिंग पर खतरा मंडराने लगा है। बिल्डिंग की दीवार में दरार आ गई हैं। जिससे यह इमार कभी भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकती है। लेकिन ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी आंख मूंदकर बैठी है। बता दें कि इससे करीब 180 परिवारों की जिंदगी खतरे में हैं।

loading...
शेयर करें