बड़ा हादसा, भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से यात्रियों से भरी बस पलटी, मची चीखपुकार

गाजियाबाद: यूपी के गाजियबाद में बुधवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया है। यहां के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से यात्रियों से भरी एक बस नीचे गिर गई। बस नीचे गिरते ही चीखपुकार मच गई और इलाके में हड़कंप मच गया। यह एक निजी कंपनी की बस थी जो हादसे का शिकार हुई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है इसके अलावा तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं अन्य लोग भी घायल हैं।

घटना को खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बस से निकाल कर अस्पताल पहुंचाना शुरू कर दिया। इस दौरान स्‍थानीय लोगों ने पीड़ितों की मदद करते हुए उन्हें पुलिस के पहुंचने से पहले ही बस से बाहर निकालना शुरू कर दिया था और घायलों की मदद भी करना शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार बस गाजियाबाद से लालकुंआं की तरफ जा रही थी और भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से अचानक नीचे गिर गई। हालांकि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बस हुई थी अनियंत्रित

सूत्रों के मुताबिक, बस की रफ्तार तेज थी तभी अचानक से अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हालांकि इस दौरान किसी की लापरवाही रही या हादसे का कोई और कारण है इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने भी मामले में अभी किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।

बस की खिड़की तोड़ कर घायलों को निकाला

फ्लाईओवर से गिरने के बाद बस पलट गई और मौजूद लोगों ने घायलों को बस से निकालने की कोशिश की लेकिन यह मुश्किल पड़ रहा था। इसके बाद स्‍थानीय लोगों और पुलिस ने बस के पीछे की खिड़की को तोड़ कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया लेकिन बाद में पुलिस ने आकर मामला संभाला और स्‍थानीय लोगों के साथ ही घायलों की मदद की।

Related Articles