बरेली में हुआ बड़ा हादसा, निर्माणाधीन इमारत भरभरा कर गिरी

हादसे की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मलबे को हटाने में स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं।

बरेली: बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में बुधवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब बेसमेंट की खुदाई के दौरान अचानक दाे मंजिला इमारत भर भरा कर गिर पड़ी। आशंका जताई जा रही है कि बिल्डिंग के मलबे में कई लोग दबे हो सकते हैं। सूचना के बाद मौके पर पुलिस दमकल की टीम पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

हादसे की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मलबे को हटाने में स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। हादसा तकरीबन शाम 4 बजे के आसपास हुआ है, यह बिल्डिंग पुरानी बताई जा रही है और इसमें कई लोग रहते थे। पुलिस का कहना है कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। यह मकान श्याम सुन्दर का था, जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहता था। अभी भी परिवार के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि बचाव राहत कार्य जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में कुछ जगहों पर काफी सालों से दुकानें मौजूद हैं, जिन्हें तोड़कर उनकी जगह नई दुकान बेसमेंट खड़ा करने की तैयारी चल रही है। वहां लोग बताते हैं कि यहां पुरानी दुकानों को तोड़ने का काम चल रहा था, इसी दौरान पड़ोस की तीन मंजिला इमारत भरभरकर गिर गई जिससे बड़ा हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें: CM Yogi का आदेश, सचिवालय में असलहा लेकर प्रवेश पर लगे रोक

Related Articles