कबड्डी चैंपियनशिप में हुआ बड़ा हादसा, दर्शकों से खचाखच भरा स्टैंड टूटा, मचा हड़कंप

सूर्यापेट: तेलंगाना के सूर्यपेट इलाके में हो रहे कबड्डी चैंपियनशिप (Kabaddi Championship) में एक बड़ा हादसा हो गया है। सोमवार को 47वीं जूनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप (Kabaddi Championship) के दौरान लकड़ी के तख्तों से बना एक स्टैंड टूटने की वजह से अधिक लोग गिर गए और इनमे सैकड़ो लोग घायल हो गए। इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टैंड टूटने के दौरान गिरते हुए लोग और अफरातफरी दिखाई दें रही है। ये हादसा तब हुआ जब सूर्यापेट के एसपी ऑफिस ग्राउंड में कबड्डी टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई थी।

कबड्डी टूर्नामेंट में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, सूर्यपेट इलाके में सोमवार को एसपी ऑफिस ग्राउंड में 47वें नेशनल जूनियर कबड्डी टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह को देखने के लिए भारी भरकम भीड़ जमा हुई। लकड़ी के तख्तों से बने एक स्टैंड पर काफी लोग लोग बैठे हुए थे तभी वह अचानक से टूट गया और सभी लोग एक साथ गिर पड़े, जिनमे से सैकड़ो लोग घायल हो गए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। कबड्डी टूर्नामेंट 25 मार्च तक सूर्यपेट स्थित एसपी ऑफिस के मैदान में खेला जाना था। इन सभी घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : गुजरात के इस मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर आने पर नहीं मिलेगा प्रवेश

बनाए गए थे तीन स्टैंड

सोमवार को 47वें नेशनल जूनियर कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन किया गया था। सूर्यपेट की जमीन पर लकड़ी के तख्तों से तीन स्टैंड बनाए गए थे, इनमे से हर स्टैंड पर 5000 लोगों की बैठने की क्षमता थी। 29 राज्यों के 1500 से अधिक प्रतिभागी कबड्डी चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं। पहली बार, सिक्किम एक राष्ट्रीय स्तर के आयोजन में भाग ले रहा है और सभी चार दिनों पर फ्लडलाइट्स के तहत लीग-कम-नॉक आउट प्रारूप में सिंथेटिक कबड्डी मैट पर मैच आयोजित किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : इन एक्ट्रेस के नाम हुआ 67th National Film Award, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button