काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर में बड़ा हादसा, मजदूरों के ऊपर गिरा शीशा, मचा हड़कंप

वाराणसी: यूपी के काशी नगरी वाराणसी (Varanasi) में निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर में अचानक से बड़ा हादसा हुआ है। शनिवार की रात में ट्रक से सामान उतारते वक्त मजदूरों के ऊपर शीशा गिर गया। जिसमे एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो मजदूर घायल हो गए। इस घटना के बाद घायलों को तुरन्त मंडली अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज किया गया। अब उनकी हालत में सुधार है। प्रशासन ने मृतक और घायल मजदूरों को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इसके अंतर्गत परिसर के संग्रहालय में लगने वाले शीशे को लेकर एक मिनी ट्रक ने परिसर के अंदर पहुंचा। मजदूर जब ट्रक से शीशा उतारने लगे तो यह हादसा हो गया। काम कर रहे तीन मजदूर इस हादसे के चपेट में आ गए। जिसमे वाराणसी का ही रहने वाला मजदूर हादसे का शिकार हुआ और उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वाराणसी के जिलाधिकारी (डीएम) कौशल राज शर्मा ने एक मजदूर की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना मेंऔर दो लोग घायल हो गए है। घायल मजदूर इलाज के बाद सुरक्षित हैं। उन्होंने मृतक मजदूर के परिवार और घायल मजदूरों को आर्थिक मदद देने की बात कही।

 

Related Articles