फिल्म आदिपुरुष के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे प्रभास और सैफ

मुंबई: फिल्म बाहुबली के फेमस स्टार प्रभास और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (aadipurush) की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दिख रहा है कि फिल्म की शूटिंग के सेट पर भयानक आग लग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा आज मंगलवार सुबह हुआ है, इसका वीडियो Viral Bhayani ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म आदिपुरुष (aadipurush) की शूटिंग शुरू होने के कुछ ही घंटों बाद भीषड़ आग लग गई है। निर्देशक ओम राउत और फिल्म की सभी टीम सुरक्षित हैं, किसी तरह के जानमान का नुकसान नहीं हुआ है।

Viral Bhayani ने इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल किया है, जिसमे देख सकते है कि फिल्म की शूटिंग के सेट पर भीषड़ आग लग गई और उसमे दूर से ही धुएं का गुबाह उड़ रहे है। फिल्म के सेट पर लगी आग की वीडियो के अलावा कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टूडियो मुंबई के इनऑरबिट मॉल के पास स्थित गोरेगांव स्टूडियो में ‘आदिपुरुष’ की फिल्म की सूटिंग के सेट पर लगी आग पर काबू पाने के लिए 8 दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें : पत्रकार पर नहीं चल सका सरकार का अत्याचार, मनदीप मामले में कोर्ट ने की सुनवाई

हाल ही में प्रभास ने शेयर किया था पोस्टर

हाल ही में प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी कि उनकी फिल्म की शूटिंग शूरू हो चुकी है। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘बुरे पर अच्छाई का जश्न मना रहे हैं।’ उनके पोस्टर पर ‘आरंभ’ लिखा हुआ है, जिसका मतलब है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस पोस्ट पर उन्होंने सैफ अली खान, भूषण कुमार को भी टैग किया है।

ये भी पढ़ें : एक्टर Holbrook का निधन, 60 सालों तक निभाया था मार्क ट्वेन का किरदार

Related Articles

Back to top button