NH 24 पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक के चपेट में वैन, 5 की मौत

राजधानी के ग्रामीण इलाके के सीतापुर हाइवे पर ट्रक और ओमनी वैन में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में वैन में सवार 8 लोगों में मासूम बच्चे समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को इटौंजा हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया. जहां ओमनी वैन और ट्रक में टक्कर हो गई. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं, 3 लोग घायल हो गए.

वैन के उड़े परखच्चे 

राजधानी के ग्रामीण इलाके के सीतापुर हाइवे पर ट्रक और ओमनी वैन में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में वैन में सवार 8 लोगों में मासूम बच्चे समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार के अंदर फंसे 3 लोगों को वैन को काटकर बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया. जहां पर घायलों का इलाज किया जा रहा है तो वहीं मृतिकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अयोध्या दर्शन के लिए गया था परिवार 

मिली जानकारी के मुताबिक, इटौंजा थाना क्षेत्र स्थित टिकारी गांव किनारे सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. कानपुर के रहने वाले लोग अयोध्या दर्शन के लिए गए हुए थे, लेकिन शुक्रवार को वापस लौटते हुए सीतापुर के नेशनल हाइवे से कानपुर जाने के दौरान आम लदे हुए ट्रक ने उनकी वैन को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान कार में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए. हादसा देख आस-पास मौजूद ग्रामीण दौड़े और वैन में फंसे लोगों को बाहर निकालने के साथ ही ट्रक में सवार लोगों को भी बचाया.

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार का कहना है इटौंजा थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकारी गांव के बगल में सीतापुर हाइवे पर तेज रफ्तार की वजह से ट्रक और वैन की भिड़ंत हुई है. जिसमें आर्यन सिंह (18), अजीत सिंह (22), दुर्गेश सिंह (22), भवानी सिंह (22) समेत एक 3 साल बच्चे की मौके पर मौत हो गई है. वहीं, इंद्र बहादुर सिंह (60), अनुज सिंह (24) व बबीता सिंह गंभीर रूप से घायल हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक (UP15, DT4320) व वैन को (UP32, CW2560) को कब्जे में लेकर थाना भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: Maharashtra SSC रिजल्ट 2021 घोषित, क्रैश हो रहे वेबसाइट, जानें विक्लप

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles