गोंडा पुलिस की बड़ी कार्यवाई, टॉप टेन अपराधी की नौ करोड़ की संपत्ति कुर्क

उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के अगनीपुरवा गांव में गोकशी के आरोपी गैंगस्टर ग्राम प्रधान नंद किशोर बरूवार की संपत्ति पुलिस ने जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर गुरुवार को कुर्क की है।

गोंडा: उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के अगनीपुरवा गांव में गोकशी के आरोपी गैंगस्टर ग्राम प्रधान नंद किशोर बरूवार की संपत्ति पुलिस ने जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर गुरुवार को कुर्क की है। पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में वांछित टॉप टेन अपराधी की करीब नौ करोड़ की चल अचल संपत्ति जब्त कर ली।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने गुरूवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा गांव के रहने वाला टॉप टेन अपराधी नंद किशोर बरूवार पिछले छ्ह माह से फरार चल रहा हैं। पुलिस टीम ने द्वारा गुरुवार को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर गिरोह बंद अधिनियम के तहत फरार आरोपी की करीब 35 लाख कीमत की फॉर्चूनर कार कीमत, 8 लाख कीमत का एक अदद ट्रैक्टर, 30 हजार कीमत की मोटरसाईकिल जब्त की गयी।

ये भी पढ़ें : कमला हैरिस ने टीना फ्लोरनॉय को बनाया अपना चीफ ऑफ स्टाफ

इसके अलावा एक सप्ताह पूर्व लगभग 8 करोड़, 41 लाख 50 हजार की सम्पत्ति कुर्क की जा चुकी हैं। एसपी ने बताया कि फरार चल रहें सूचीबद्ध अन्य कुख्यात अपराधियो पर भी कुर्की की कार्यवाई की प्रक्रिया जारी हैं। आरोपी नंद किशोर की अचल संपत्ति को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क किया जा चुका है। कुर्क की गई चल संपत्ति की रिपोर्ट जिला मजिस्ट्रेट को भेजी गई है।

Related Articles

Back to top button