लपरवाही करने पर बड़ी कर्रवाई, युवती तमाचा कांड में कोतवाल नपे

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के अवध चौराहे पर लड़की द्वारा उछल उछलकर कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने के मामले पुलिस कमिश्नरेट ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कार्रवाई करते हुए कृष्णा नगर इंस्पेक्टर महेश कुमार दुबे को लाइनहाजिर कर दिया गया है। वहीं, लापरवाही बरतने वाले उप निरीक्षक मोहम्मद मन्नान और चौकी प्रभारी भोला खेड़ा हरेन्द्र सिंह को भी लाइनहाजिर किया गया है।

इन्हें मिली तैनाती

वहीं कोतवाल अमीनाबाद अलोक कुमार राय इंस्पेक्टर को कृष्णा नगर थाने में तैनाती मिली है। इसी के साथ पुलिस आयुक्त के चहिते पुलिस आयुक्त वाचक सूर्यबली पांडेय को अमीनाबाद में तैनाती मिली है। बीते सोमवार को घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस को युवती के खिलाफ लूट और तोड़फोड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज करना पड़ा था।

सुबह से भिड़े थे अफसर

बहुचर्चित थप्पड़बाज लड़की के मामले में बुधवार सुबह से ही ओला कैब ड्राइवर से घूस लेने के मामले में कृष्णानगर कोतवाली के दो पुलिस अफसर आपस में भिड़ गए हैं। दोनों ने एक दूसरे पर घूसखोरी का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेश दुबे ने कहा कि उनकी गैर मौजूदगी में भोलाखेड़ा के चौकी इंचार्ज हरेंद्र यादव ने कैब ड्राइवर से गाड़ी छोड़ने की एवज में रुपए लिए थे। इसकी रिपोर्ट भी कमिश्नर को सौंपी जा चुकी है। वहीं चौकी इंचार्ज ने इंस्पेक्टर को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। कहा कि वह खुद को बचाने के लिए मुझे झूठा फंसा रहे हैं।

 

Related Articles